भीषण आपदा में भी गरीबों के हक के चावल का घोटाला करने से पीछे नहीं हटी कांग्रेस सरकार : रंजना साहू

 


हितग्राहीयों के साथ शासकीय उचित मूल्य कि दुकान में खड़े होकर छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन 


धमतरी।केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के अंतर्गत छत्तीसगढ़ प्रदेश के गरीबों के लिए निःशुल्क चावल आबंटित किया था, लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार, कोविड-19 जैसी भीषड़ आपदा में भी गरीबों के हक़ के चावल का घोटाला करने से पीछे नहीं हटी। ये बातें शीतला पारा वार्ड एवं औद्योगिक वार्ड धमतरी के शासकीय उचित मूल्य की दुकान के हितग्राहियों के साथ खड़े होकर छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने कही।

 श्रीमती साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री जिन्होंने जनसेवा में अपना जीवन समर्पण करते हुए प्रधानसेवक की भावना से मोदी जी द्वारा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का मुलमंत्र लेकर समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास का पहुंचाने के कार्य में हम सबके प्रेरक है, किंतु भूपेश बघेल कि कांग्रेस सरकार केंद्र कि सभी महत्वपूर्ण योजनाओं को हितग्राहियों के पास पहुंचने के पहले रोकने का  प्रयास करती आ रही है जो निंदनीय हैं जिसमें वह कभी कामयाब नही होगी।

नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार,  कुप्रबंधन, घोटालों से लिप्त हो चुका है, जिसे जनता अब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी।  इस अवसर पर बड़ी संख्या में हितग्राही उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने