गर्ल्स टेनिस बॉल क्रिकेट:अर्जुनी को हराकर धमतरी की टीम ने मारी बाजी

 


नगरी।अर्जुनी (नगरी) में तीन दिवसीय गर्ल्स टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 12 टीमों ने हिस्सा लिया। टूर्नामेंट में गर्ल्स क्रिकेटरों द्वारा शानदार खेल का प्रदर्शन पूरे तीनों दिन देखने को मिला।जिसके फाइनल मुकाबले में धमतरी गर्ल्स टीम का मुकाबला अर्जुनी की टीम से हुआ।

जिसमें अर्जुनी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए धमतरी गर्ल्स टीम को आमंत्रित किया, जिसमें नियत 4 ओवर पर 3 विकेट के नुकसान पर धमतरी की टीम ने 30 रन बनाया,वही दूसरी पारी में 31 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अर्जुनी की टीम नियत ओवर में 2 विकेट खोकर सिर्फ 13 रन ही बना पाई। इस प्रकार यह मैच धमतरी की टीम ने 17 रनों से जीत कर टूर्नामेंट ट्रॉफी पर कब्जा कर नगद पुरस्कार राशि 4021 रु.प्राप्त किया। दूसरे स्थान पर अर्जुनी (नगरी), तीसरे स्थान पर चिवर्री,चौथे स्थान पर हॉटकंगोरा की टीम रही।



धमतरी गर्ल्स टीम में कप्तान धनलक्ष्मी गोस्वामी,उप कप्तान ज्योति रजक,कीर्ति निषाद,हेमा मंडावी,दुलेश्वर कुंभकार, यशस्वी,भारती ध्रुव, तेजस्वी, हर्षिता,दीपिका मृणाल भारती थी। टीम के कोच के रूप में भानुप्रताप सिन्हा व परमेश्वर ध्रुव टीम के साथ रहे। साथ ही टीम के मेंटर के रूप में लोकेश टंडन का भी साथ गर्ल्स क्रिकेट टीम को मिला।

धमतरी गर्ल्स टीम की शानदार जीत पर खूबलाल ध्रुव जिला पंचायत सदस्य,जागेन्द्र (पिंकू) साहू जनपद सदस्य,उत्तम पवार ने  विजेता टीम को बधाई दी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने