रोजगार कार्यालय के पास मंडराकर बेरोजगार युवाओं को लिया अपने झांसे में, नौकरी के नाम पर करोड़ों की ठगी

 


पीड़ितों ने एसपी जनदर्शन में दिया आवेदन 

भूपेंद्र साहू

धमतरी।आज हर कोई व्यक्ति की ख्वाहिश सरकारी नौकरी पाने की होती है चाहे वह किसी भी तरीके से हो। लेकिन नौकरियां मेहनत से नियम के तहत ही मिलती है। लोगों की तमन्ना सरकारी नौकरी के लिए इतनी होती है कि वह किसी की भी झांसे में आ जाते हैं, जिसका फायदा शातिर ठग उठाते हैं।ऐसे ही एक शातिर रोजगार कार्यालय के पास पहुंचकर बेरोजगार युवाओं को झांसा देकर करोड़ों की ठगी कर फरार हो गया है।

 मंगलवार को एसपी जनदर्शन में कुछ पीड़ित पहुंचे और आवेदन देकर बताया कि राहुल वर्मा पिता भगवान दास वर्मा वर्षा किराना स्टोर रत्नाबांधा में रहता था। रोजगार कार्यालय के पास कम्पोजिट बिल्डिंग में पहुंचकर वह लोगों को बड़ा अधिकारी होने का झांसा देकर पहुंच बता कर मंत्रालय एवं विभिन्न जिलों के अलग-अलग विभागों में नौकरी देने का सब्जबाग दिखाया। जिसके झांसा में बेरोजगार आ गए। 50 हजार से लेकर 6 लाख तक उसे नगद दिया गया। विश्वास जीतने के लिए राहुल वर्मा पीड़ितों के घर भी पहुंच जाता था। अब जब ठगे जाने का एहसास हुआ तो उसका मोबाइल बंद बता रहा है। पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

 एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने युवाओं को समझाया कि वह पहले तो किसी भी ऐसे झांसे में ना आए नौकरी नियमतः ही मिलती है।उन्होंने यथासंभव कार्रवाई का आश्वासन दिया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने