घर में साफ सफाई करने पहुंचा,नियत बिगड़ने पर नकदी और मोबाइल पर किया हाथ साफ,पुलिस दे धर दबोचा

आरोपी से चोरी का मोबाइल बरामद, रकम खाने-पीने में उड़ाया 

धमतरी।घर में साफ सफाई के लिए पहुंचे व्यक्ति की नियत बिगड़ गई और उसने मकान मालिक के घर से ही नकदी रकम और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

8 नवम्बर को प्रार्थिया मोहना गजबिये पति देवेंद्र गजबिये ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह जगदलपुर में grade-1 के पद पर कार्यरत है। जोधापुर धमतरी में उनकी मां रहती है जिससे पता चला कि कोई अज्ञात चोर दिनांक 2 नवम्बर के दिन में घर अंदर घुसकर बिस्तर के नीचे पर्स में रखे नगदी रकम ₹45000/- तथा कमरे की अलमारी अंदर रखे ₹50000/- नगदी एवं मोबाइल जुमला कीमती ₹104500/- चोरी कर ले गया। उक्त रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 454, 380 भा द वि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

        वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर मुखबिरों से प्राप्त सूचना की तस्दीक करते हुए साइबर टीम ने संदेही जागेश्वर साहू पिता स्वर्गीय रूपचंद साहू उम्र 45 वर्ष  ग्राम श्यामतराई थाना अर्जुनी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि वह दीपावली त्यौहार के पूर्व साफ सफाई एवं पुताई करने के लिए गया था। वृद्ध महिला से नजर बचाकर नगदी रकम व मोबाइल चोरी कर लिया। चोरी किए गए पैसों को खाने पीने में खर्च हो जाना तथा मोबाइल अपने पास होना बताया जिसके कब्जे से ओप्पो कंपनी का एंड्राइड मोबाइल कीमती 9500/-रुपये  जप्त कर वैधानिक कार्यवाही की गई।









         

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने