स्वच्छता महाकुंभ में लोगो को स्वच्छता के प्रति अपनी ज़िमेदारी याद दिलाने सड़क पर निगम अमला के साथ उतरे महापौर

 



एक्शन मोड में आया नगर निगम


धमतरी।महापौर विजय देवांगन,आयुक्त मनीष शर्मा द्वारा प्रति दिन सुबह शहर के प्रमुख स्थानो का निरीक्षण किया जा रहा जिसका बेहतर परिणाम भी नज़र आ रहा है।

परिणाम को और बेहतर करने निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी की स्वच्छता के प्रति नागरिकों को जागरूक करने के लिए अपनी अपनी राय देने हेतु समीक्षा बैठक ली गयी।तत्पश्चात स्वच्छता के लिए प्रेरित करने निगम कार्यालय से सिहावा चौक तक जन जागरूकता रैली निकाली गई। सभी व्यपारी को जिनके प्रतिष्ठान के सामने कचरा फैला हुआ था उन्हें समझाइश दी गई एवं उनसे अपील की गई कि कूड़े को नगर निगम के गाड़ियों में ही डालें साथ स्वच्छता का महत्व बताया और शहर को स्वस्थ और सुंदर बनाने सहयोग की अपील की।

   महापौर ने रैली के दौरान शहर वासियों से अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता आज की जरूरत है और इसकी शुरूआत खुद से करनी होगी।अपने नगर को स्वच्छ और सुंदर शहर बनाना हमारे हाथ में ही है। संकल्प लेकर हमें इस दिशा में काम करना होगा।

आयुक्त मनीष मिश्रा ने कहा कि स्वच्छता को लेकर नगर को मिशन क्लीन सिटी से जोड़ा गया है। हमारा नगर ओडीएफ हो चुका है। नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सबकी सहभागिता जरूरी है।

रैली में एमआईसी सदस्य राजेश ठाकुर,कार्यपालन अभियंता राजेश पदमवार,सहायक अभियंता एस आर सिन्हा,विजय मेहरा राजस्व अधिकारी निखिल चंद्राकर मिशन मैनेजर शशांक मिश्रा उप अभियंता कामता प्रसाद सिन्हा,कमलेश ठाकुर लोमश देवांगन,नमिता नागवंशी, उप राजस्व निरीक्षक हेमंत नेताम  समस्त ए आर आई एवं समस्त नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी ने अपनी भागीदारी दी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने