बुजुर्गों की सहुलियत के लिए बंद पड़ी लिफ्ट तत्काल चालू कराए अस्पताल प्रशासन:जय हिंदूजा

 


युवा मोर्चा ने किया बूस्टर डोज़ वैक्सीनेशन कार्यक्रम का निरीक्षण


धमतरी।देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य कर्मियों, फ्रंट लाइन वर्करों, सरकारी कर्मचारियों और 60 से अधिक उम्र के बुजुर्गों को वैक्सीन की बूस्टर डोज लगवाई जा रही है,जिसके तहत धमतरी में भी जिला शासकीय अस्पताल के प्रथम तल में वैक्सीनेशन का कार्यक्रम किया जा रहा है।

गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बूस्टर डोज़ वैक्सीनेशन का निरीक्षण करने पहुंचे और लिफ्ट बंद होने सहित अव्यवस्थाओं को पाया। सिविल सर्जन डॉ यू एल कौशिक से मुलाकात करते हुए बुजुर्गों को सुगम व्यवस्था उपलब्ध कराने की बात करते हुए युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा ने कहा ढलती उम्र में बुजुर्गों की देखभाल का मामला अधिक संवेदनशील हो जाता है क्योंकि आधे से अधिक बुजुर्गों को अपनी सेहत की देखभाल के लिए दूसरों पर आश्रित रहना पड़ता है ऐसे में 60 से अधिक उम्र के बुजुर्गों को बूस्टर डोज़ लग रहा है लिफ्ट बंद होने की वजह से उनको प्रथम तल सीढ़ी से चढ़ने उतरने में बेहद तकलीफ हो रही है बुजुर्गों की सहूलियत के लिए अस्पताल प्रशासन तत्काल लिफ्ट चालू करवाये या नहीं तो नीचे वैक्सीनेशन की व्यवस्था कर ताकि बुजुर्गों को टीकाकरण कराने में कोई दिक्कत ना हो और बेहतर से बेहतर व्यवस्था दें। लिफ्ट सुधार पर सिविल सर्जन डॉ कौशिक ने बताया कि लिफ्ट का जो अनुबंध था वो समाप्त हो चुका है कलेक्टर से बात करके उसको पुनः चालू करवाने की प्रक्रिया पूर्ण की जावेगी।

उक्त अवसर पर भाजयुमो कार्यालय प्रभारी अभिषेक शर्मा,भाजयुमो सोशल मीडिया प्रभारी रिक्की गनवानी,बलराम गुप्ता,मनीष आसवानी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने