स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव को हुआ कोरोना, कुछ दिन रहेंगे होम आइसोलेशन में

 


वतन जायसवाल

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव की तबियत अचानक बिगड़ गई। जिससे उनके सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। सर्दी खांसी बुखार की शिकायत होने पर मंत्री सिंह देव की कोरोना जांच भी कराई गई है। चिकित्सकों ने उनको आराम की सलाह दी है।लक्षण के हिसाब से दवाई दी जा रही है।


स्वास्थ मंत्री की करोना जांच

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर लाखन सिंह ने बताया कि कल शाम हल्की बुखार के बाद उनको आराम करने की सलाह दी गई है, जिसके साथ ही फिलहाल लक्षण के आधार पर दवाई दे गई है और उनका ब्लड टेस्ट भी कराया गया है। इस जांच में कोविड के टेस्ट भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की निगरानी में मंत्री सिंह देव का उपचार अम्बिकापुर के निजी निवास तपस्या में जारी है, जहां मंत्री ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है।


कार्यक्रमों के भाग दौड़ से तबियत खराब

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव पिछले क़रीब एक सप्ताह से सरगुजा संभाग के दौरे पर हैं और वो लगातार कई कार्यक्रमों में शामिल भी हुए हैं। इसलिए डॉक्टर लाखन सिंह का मानना है कि लगातार भाग दौड़ की वजह से भी बुखार आने की शिकायत हो सकती है। बहरहाल कुछ भी हो सूबे के स्वास्थ मंत्री के तबियत ख़राब होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति है, तो वहीं उनके शुभचिंतकों ने भी चिंता जताई है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने