जुगदेही में तालाब में डूबने से चार साल के दो मासूम बच्चों की मौत,मौके में पहुंची भखारा पुलिस

  


धमतरी।भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम जुगदेही में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। तालाब में डूबने से चार साल की दो मासूम बच्ची की मौत हो गई है।घटना की जानकारी मिलते ही भखारा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और दोनो बच्चियों के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कुरूद भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम जुगदेही निवासी डोमन ध्रुव की चार साल की बेटी खोमिया और खुबलाल यादव की चार वर्षीय बेटी तन्नु यादव गुरूवार को खेलते-खेलते घर के पास शीतला तालाब में पहुंच गई और पानी में उतर गई।इसी दौरान पानी में डूबने से दोनो बच्ची की मौत हो गई।


भखारा थाना प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि घटना के वक्त तन्नु की माता पिता गांव में मजदूरी करने गए थे।खोमियां के माता पिता अपने दूसरे संतान का इलाज कराने धमतरी गए हुए थे।तन्नु की बडी बहन घर थी और जब 11 बजे तक तन्नु घर नही आई तो फिर खोजबीन शुरू की गई।इस बीच तन्नु की मां भी काम से आ गई उसने भी पता तलाश किया,लेकिन काफी देर बाद भी बच्ची का पता नही चला।करीब 2 बजे तालाब में दोनो बच्ची का शव पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया,जिसके बाद इसकी सुचना पुलिस को दी गई।फिलहाल भखारा पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने