Breaking: रुद्री रोड में हुए सड़क हादसे में आरक्षक की मौत, दो घायल

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी।शहर के रुद्री रोड सुमित बाजार के पास हुए सड़क हादसे में 1 आरक्षक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

रुद्री रोड में सुमित बाजार के पास सड़क हादसा का सिलसिला जारी है। डेंजर जोन साबित हो चुके इस पॉइंट में सोमवार की शाम फिर एक जान चली गई।

 मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक में सवार होकर 3 लोग शाम 6 बजे लगभग जा रहे थे, तभी  किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।जिनको 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया।जिला अस्पताल में मौत हो गई।बताया जा रहा है कि मृतक कांकेर निवासी नीरज यादव 30 वर्ष पुलिस आरक्षक है और रुद्री पुलिस लाइन में पदस्थ था। वहीं घायल शंकर पाल सिचाई विभाग का भृत्य है, टुकेशर दुकान में काम करता है।दोनो गंभीर रूप से घायल है,जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

थोड़ी ही देर बाद फिर हुआ हादसा

 हादसे के थोड़ी देर बाद एक तेज रफ्तार कार ने रिक्शा चालक को ठोकर मार दी। जिससे चालक को चोट आई है। इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। शाम होते ही यह सड़क लोगों के लिए डेंजर साबित हो रहा है। इस मार्ग में नियमित पेट्रोलिंग की आवश्यकता है और ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए कुछ उपाय किया जाना चाहिए। इस रोड में शराब दुकान,बार होने की वजह से भी डर बना रहता है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने