विधायक की उदारता एवं कार्यशैली देख सभी ग्रामीण हुए प्रभावित

 


 उरपुटी, कान्द्री, मोंगरी एवं आसपास के ग्रामीणों को तत्काल शासन की योजना की चना मुहैया कराई विधायक ने

धमतरी।मॉडल प्राकलन क्षेत्र में वहां के निवासियों को शासन की योजना के तहत चना प्रदान किया जाता था, लेकिन लंबे अरसे से चला मिलने से वंचित डुबान क्षेत्र के ग्राम उरपुटी, कान्द्री, मोंगरी एवं आसपास के क्षेत्रों को उक्त योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा था।विधायक रंजना डीपेंद्र साहू को अपने क्षेत्रीय दौरे में जानकारी मिलने पर तत्काल संज्ञान में लिया और कार्यवाही कराते हुए चना आवंटित कर स्वयं अपने हाथों से ग्रामीणों को चना वितरित की। इससे ग्रामीणों में हर्ष का माहौल है।वहां के ग्रामीणों ने विधायक के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि नारी शक्ति के रूप में साक्षात विधायक हमारी जन सुविधाओं को तत्काल दिला कर हमें खुशी का पल दिए। शासन की विभिन्न योजनाओं को बता कर हमको सुविधाओं से रुबरु कराया।

 जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू ने कहा कि जिस योजना से ग्रामीण वंचित हो रहे थे उस योजना को विधायक द्वारा तत्काल मुहैया कराया गया यह सिर्फ विधायक रंजना साहू की तत्परता का परिणाम है, साथ ही निरंतर क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्य हो रहे हैं, डुबान क्षेत्र में विकास कार्यो में तेजी जो आई है वह सिर्फ विधायक के कारण है संभव हो पाया है। महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष बिथिका विश्वास ने समस्त ग्रामीणों को भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से अवगत कराया। नव निर्वाचित सरपंच दिलीप नाग ने ग्राम पंचायत अरौद डु में विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए एवं ग्रामीणों की जन सुविधाओं को पूरा करने के लिए विधायक का सभी की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया।

 विधायक ने सभी ग्रामीणों के साथ बैठकर उनकी जन सुविधाओं और समस्याओं को जानने का प्रयास किया, वहां के वरिष्ठ, बुजुर्गजनो, युवाओं, माताओं से विस्तृत चर्चा की। जिसपर सभी ग्रामीण खुलकर अपनी बातें विधायक के समक्ष रखी। विधायक की उदारता एवं कार्यशैली देख सभी ग्रामवासी प्रसन्नचित हो गये और उनकी तत्परता ने समस्त ग्रामीण उत्साहित हो उठे। इस अवसर पर जनपद सदस्य शैलेश मंडावी , सरपंच दिलीप नाग , उपसरपंच विनोद नेताम , पूर्व सरपंच कुंबज कुंजाम, फलेश साहू , वीरेंद्र साहू, प्रकाश कुंजाम, ललित ध्रुव, विशाल ध्रुव, वीनोद तारम, तरुण तारम, परमेश्वर मानिकपुरी, कुमार साहू, लक्ष्मी पटेल कोमल यादव, किशोर ध्रुव, लाकेश नेताम, भुनेश्वर ध्रुव, खेदन यादव, रामेश्वर सिंह, संजय सिंह, सहित ग्रामीणजन उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने