ज़िले में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने कलेक्टर और एसपी ने ली संयुक्त बैठक

 


ट्रैफिक व्यवस्था, प्रोटोकॉल, दुर्घटना, मेला-मड़ई, आंदोलन, चक्काजाम जैसी स्थिति पर बहुत अलर्ट रहकर काम करने दिए गए निर्देश


धमतरी। धमतरी ज़िले में शांति और कानून व्यवस्था को और मजबूती देने गुरुवार को कलेक्टर  पी.एस. एल्मा और पुलिस अधीक्षक  प्रशांत ठाकुर ने राजस्व और पुलिस अमले की संयुक्त बैठक ली। कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सुबह 11 बजे से आहूत इस बैठक में कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों विभाग का जिम्मा है कि ज़िले में शांति, कानून व्यवस्था बनाए रखने आपसी समन्वय से काम करें। अप्रिय घटना, दुर्घटना, ऐसी स्थिति में पूरी तरह से सतर्क रहते हुए निगाह रखने कहा गया है, ताकि समय रहते ज़रूरी कदम उठाए जा सकें। 

   इस बैठक में ज़िले के इन दोनों आला-अधिकारियों ने प्रोटोकॉल, मेला-मड़ई, शांति व्यवस्था, सांप्रदायिक सौहार्द्र, ट्रैफिक व्यवस्था इत्यादि के संबंध में अधिकारियों से विस्तार से चर्चा कर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, तहसीलदार, थाना प्रभारियों इत्यादि से मैदानी क्षेत्र में कानून और शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने संबंधी दिक्कतों की जानकारी ली गई। बैठक में इस बात पर खासतौर पर जोर दिया गया कि आपसी समन्वय से ऐसे मामलों का निराकरण करें, जिससे कि जनता को बेहतर सुविधा मुहैया कराई जा सके। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल, एडीएम  ऋषिकेश तिवारी तीनों एस.डी.एम. सहित राजस्व और पुलिस अमला मौजूद रहा।

                                                                                                                          

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने