बोरिदकला में आयोजित संगीतमय मानस गान प्रतियोगिता मे शामिल हुए महापौर विजय देवांगन

 



धमतरी। नवजागरण युवा शक्ति समिति ग्राम-बोरिदकला द्वारा आयोजित संगीतमय मानस गान कथा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभिन्न मानस मंडली के द्वारा प्रभु की कथाओं का वर्णन किये। जिसे श्रवण करने बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे । इस अवसर पर मुख्य अतिथि धमतरी नगर निगम के महापौर विजय देवांगन थे।अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य एवं सभापति कविता बाबर ने की।विशिष्ट अतिथि जिला कांग्रेस महामंत्री आलोक जाधव पहुंचे। सर्वप्रथम उन्होंने भगवान श्री रामचंद्र की पूजा अर्चना कर सभी श्रोताओं को बधाई दिए।

अतिथि उद्बोधन में  महापौर विजय देवांगन ने कहा कि हम भगवान राम के आदर्शो पर चल कर जीवन को सार्थक बनाये।  भगवान राम के चरित्र से प्रेरित होकर व्यक्ति आदर्श जीवन जी सकता है आज जीवन के हर क्षेत्र में मर्यादा तार तार हो रही है ऐसे समय में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जीवन दर्शन ही जनमानस को सही मार्ग का बोध कराता है।

धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन से जनमानस में आपसी भाईचारे की भावना के साथ आपसी सहयोग की भावना का विकास होता है मानसगान या अन्य धार्मिक अनुष्ठान व कार्यक्रमों से क्षेत्रीय वातावरण शुद्ध एवं निर्मल होता है मैं आप सभी ग्राम वासियों को दिल से कोटि- कोटि धन्यवाद देता हूं कि आपने संगीतमय मानसगान का आयोजन किया।मुझे उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि आगे भी इस तरह के आयोजन यहां पर होते रहेंगे।



 कविता बाबर ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभी ग्राम वासियों को धन्यवाद देते हुए भगवान श्री रामचंद्र  के आदर्श एवं कथा का वर्णन किया।

कार्यक्रम के संरक्षक मन्नुराम सेन,डिकेश साहू,मुरलीधर सिन्हा,डॉ. नीलकण्ठ सिन्हा, योगेश सिन्हा,मनोज सिन्हा,चतुर सिंग हिरवानी,योगेश निर्मलकर,बब्बू शेंडे,प्रियेश मंडावी,धर्मेंद्र साहू,खोमन नेताम,संतराम सिन्हा,सोमप्रकाश सिन्हा,विक्रम सिन्हा सहित समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने