Breaking: सोंढुर डैम हादसा: 40 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दूसरे युवती का भी शव मिला

 

शुक्रवार को  नाव से घूमने गए थे 7 लोग, 5 सुरक्षित



भूपेंद्र साहू

धमतरी। डेम में डूबे युवती की लाश को ढूंढने के लिए पुलिस को 40 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना पड़ा। जिसके बाद रविवार सुबह दूसरे युवती की लाश मिली। पहले की लाश शनिवार  को मिल गई थी दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 मिली जानकारी के गरियाबंद के धवलपुर से शादी कार्यक्रम में शामिल होने कुछ लोग बेलरबाहरा आए थे।जिनमें से तीन लड़के और 4 लड़कियां सोंढूर डैम घूमने चले गए।नाव मे सवार होकर डैम का सैर कर वापस किनारे की लौट रहे थे। तभी नाव में पानी भरता देख दो लड़के नाव से छलांग लगा दिए।जिससे नाव पलट गया।इस घटना में 5 लोग सुरक्षित बाहर निकल गए। दो लोग मोनिका नेताम और बिंदिया  नागेश पानी में डूब गए। जिनकी तलाश की जा रही थी।एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। शनिवार को एक शव बरामद कर लिया गया। दूसरा शव (मोनिका नेताम)रविवार की सुबह मिला पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


एसडीओपी मयंक रणसिंह ने बताया कि कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने बेलरबहरा आए हुए थे। सभी नाव लेकर डैम में गए हुए थे। तभी नाव पलट गई जिसमें से दो युवतियां दिन में डूब गई थी। शुक्रवार से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। रायपुर से भी एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई थी।जिसमें से एक युवती बिंदिया नागेश का शव शनिवार को बरामद कर लिया गया। दूसरा शो रविवार सुबह लगभग 10:00 बजे बरामद किया गया दोनों का नगरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस पूरे घटनाक्रम में लगभग 40 घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जिसमें एसडीआरएफ की टीम के साथ थाना का स्टाफ मौजूद रहा।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने