Breaking:चंदा हाथियों के दल ने झोपड़ी में सोये हुये आदिवासी कमार महिला को कुचल कर मार डाला

 

मगरलोड़ थाना क्षेत्र के पारधी गांव की घटना ,ब्लाक में दूसरा हादसा


पवन निषाद 

मगरलोड़।धमतरी जिले में चंदा हाथियों दल ने बीती रात दक्षिण सिंगपुर रेंज के ग्राम पारधी के कमार डेरा में सोये हुई आदिवासी कमार महिला को कुचल कर मार डाला । स्थल पर महिला का शव क्षत विक्षत बिखरा पड़ा हुआ है।शनिवार की सुबह  घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग व मगरलोड़ पुलिस घटनास्थल में पहुँच कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। 

उत्तर सिंगपुर रेंजर पीआर साहू ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि चंदा हाथियों का दल सिंगपुर इलाके में पहुँच गया था। कक्ष क्रमांक 84 अतिक्रमण क्षेत्र के पारधी गांव तरफ जाने सूचना पर गजराज वाहन से ग्रामीणों को सुरक्षित दूसरे जगह पहुँचाया गया। कमारडेरा में कमार महिला गजराज वाहन में जाने से मना कर दिया था। फिर लगभग 2 बजे वाहन से महिला को लाने के लिए गए तब तक चंदा हाथियों का दल डेरा पहुँच गया था ।दंतैल चंदा हाथियों के दल ने झोपड़ी को तहस नहस कर दिया ।झोपड़ी के अंदर सोये हुई आदिवासी कमार महिला सुखमा बाई कमार पति लखनू राम को कुचल कर मार डाला है।मगरलोड़ पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।



मगरलोड़ ब्लाक में दूसरी घटना है

ब्लाक में दंतैल हाथियों द्वारा दो आदिवासी महिला को कुचल कर मार डाला है। इससे पहले नवंबर 2021 मे दंतैल हाथियों ने भालूचुवा में कमार महिला को कुचल कर मार डाला था।

महुए की तलाश में डेरा में पहुँचा था चन्दा दल 

पारधी के कमार डेरा में चन्दा हाथियों का दल महुआ गंध व खाने के लिए झोपड़ी को तोड़पोड किया है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने