क्षेत्रवासियों के लिए स्वास्थ्य सुविधा में मील का पत्थर साबित होगा अस्पताल : रंजना साहू

 



ग्राम बिरेतरा में 6 बिस्तर अस्पताल के भवन निर्माण का शिलान्यास, उद्यान व ओपन जिम का लोकार्पण एवं वृक्षारोपण विधायक के कर कमलों से हुआ, उद्यान में विधायक ने लिया झूले का आनंद


धमतरी।6 बिस्तर अस्पताल निर्माण कार्य का शिलान्यास एवं स्व द्विजराम साहू स्मृति उद्यान व ओपन जिम का लोकार्पण विधायक रंजना डीपेंद्र साहू के कर कमलों से जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों की उपस्थिति में संपन्न हुआ। विधि विधान पूजा अर्चना कर संपन्न कराया गया। विधायक ने समस्त ग्रामवासियों एवं क्षेत्रवासियों को स्वास्थ्य सुविधा में उपलब्धि मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि आसपास के क्षेत्र वासियों को के लिए मील का पत्थर साबित होगा यह 6 बिस्तरी अस्पताल।जिसके माध्यम से सभी क्षेत्रवासियों को स्वास्थ्य सुविधाएं एवं आपातकाल परिस्थिति में मरीजों को सुविधाएं मिल पाएगी। विधायक ने स्व द्विज राम साहू की स्मृति में निर्मित उद्यान का लोकार्पण किया। 


सर्वप्रथम विधायक ने उद्यान में वृक्षारोपण कर ओपन जिम में झूले का आनंद लिया और कहा कि मानव जीवन की बगिया में स्वास्थ्य खुशहाली लाने के लिए प्रकृति को अपने जीवन में स्थान देना अति आवश्यक है, क्योंकि प्राकृतिक रूप से हमारे आत्ममन को शांति मिलती है, उद्यान में स्वस्थ शरीर के लिए ओपन जिम का शुभारंभ वंदनीय है। इनको सुरक्षित रखने की जिम्मेदारी हम सबकी है और हमें संकल्पित होकर वृक्षारोपण करते हुए वृक्ष के विकास तक सहभागी बनना होगा, जिससे हमारा वातावरण और यह उद्यान सदैव प्रकृति की गोद में समाहित रहे। निरंतर देश के प्रधानमंत्री स्वास्थ्य व स्वच्छता में विशेष रुप से ग्रामीण अंचल को सुविधाएं देने के लिए कटिबद्ध है। आमदी मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु ने विधायक की जागरूकता से निरंतर किए जा रहे कार्यों को सराहना करते हुए समस्त ग्राम वासियों को निर्माण कार्यों के लिए बधाई दी।

 जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू ने स्वास्थ्य एवं जन सुविधाओं पर निरंतर क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए विधायक जी का आभार व्यक्त किए। शिलान्यास एवं लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल महामंत्री अमन राव, रेशमा शेख, रितिका यादव, सरपंच उषा भीखम साहू, उपसरपंच विनेस्वर साहू शिवराज सिंह, अलख सेन, टीकाराम, नूतन साहू, नरेंद्र साहू पारथ साहू, चितेरी राम, अंजोर ध्रुव, मयाराम झुमुक राम, मेहतरू राम, रामखिलावन साहू, अजीत साहू गुहन यादव, मूरहा राम, शरद साहू,कामिनी साहू, शिव नारायण साहू, वीरू पटेल, सुमित्रा ध्रुव, कल्याणी साहू, सोना बाई, दशरी बाई, शांति तारक, योगेश्वरी यादव सहित ग्रामीण प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने