चोरों ने धावा बोलकर 10 लाख की नगदी जेवर उड़ा ले गए



 गुजराती कॉलोनी श्याम रेसिडेंसी की घटना, पुलिस जांच में जुटी


भूपेंद्र साहू

धमतरी। गुजराती कॉलोनी श्याम रेसीडेंसी के फ्लैट नंबर 14 में रहने वाले राइस मिलर कारोबारी के घर चोरों ने धावा बोलकर सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी रकम लगभग 10 लाख की चोरी कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

 श्याम रेसिडेंसी फ्लैट नंबर 14 में  राइस मिलर कारोबारी पवन गोयल रहते हैं। जो अपने बच्चों से मिलने शुक्रवार को रायपुर गए हुए थे।चोरी की सूचना मिलते ही वह शनिवार को धमतरी पहुंचे।पवन गोयल ने बताया कि उनके बच्चे रायपुर में रहते हैं,जिस कारण से रायपुर आना जाना होता था।पत्नी के साथ शुक्रवार की दोपहर 3 बजे रायपुर गए थे। शनिवार सुबह जब काम वाली बाई घर पहुंची तो देखा दरवाजा टूटा हुआ है। जिसकी सूचना बाई ने पड़ोसियों को दी।तत्काल आसपास के लोगों ने उन्हें यह जानकारी। जब वह घर पहुंच कर देखे तो घर का सामने का दरवाजा टूटा हुआ था। आलमारी में रखे सभी सामान बिखरे थे और तिजोरी घर के पीछे खाली जमीन में पड़ा हुआ था।राइस मिलर्स  पवन गोयल ने यह भी बताया कि तिजोरी में लगभग 5 लाख नगदी और अन्य जगह 5 लाख के जेवरात रखे हुए थे,जिसको चोर लेकर फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि चोरी तड़के 4:30 से 5:30 बजे के बीच हुई है।

सूचना मिलते ही डीएसपी मेघा टेम्भूरकर,डीएसपी सारिका वैद्य, टीआई शेर सिंह,साइबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे अपने स्टाफ के साथ पहुंचे। पुलिस ने पीछे खेत में पड़े हुए तिजोरी को घर लाया। तिजोरी में पासवर्ड डाला हुआ था लेकिन चोरों ने रॉड से उसे तोड़कर नकदी ले गए।फिलहाल पुलिस सीसी टीवी चेक कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

एएसपी ने बताया कि पवन गोयल के घर चोरी हुई है जिसमें 2 लोग शामिल हैं आगे की जांच की जा रही है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने