प्रधानमंत्री के मन की बात का 92वें एपिसोड का गौरव ग्राम कंडेल में सीधा प्रसारण क्षेत्रवासियों के लिए होगा गौरवशाली क्षण

 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भावनाओं की अभिव्यक्ति क्षेत्र के लिए रविवार होगा अविस्मरणीय तथा ऐतिहासिक:प्रीतेश गांधी

धमतरी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता से सीधे जुड़ने के लिए प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को मन की बात के माध्यम से अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति जनमानस के साथ करते हैं। इसी तारतम्य में रविवार को नहर सत्याग्रह के स्वतंत्रता आंदोलन मे केंद्र बिंदु रहे स्व बाबू छोटू लाल श्रीवास्तव  की कर्मभूमि गौरव ग्राम कंडेल में मन की बात के 92वें एपिसोड का लाइव प्रसारण किया जायेगा। जिसकी तैयारी ग्राम स्तर पर प्रीतेश गांधी प्रदेश अध्यक्ष सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ एवं प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा छत्तीसगढ़ द्वारा की जा रही है । 


इस अवसर पर प्रीतेश गांधी ने कंडेल गांव के गणमान्य नागरिकों, वरिष्ठजनों तथा पंचायत प्रतिनिधियों के बीच पहुंच कर उक्त कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सभी से निवेदन किया कि इतिहास में अपने गौरवशाली स्वर्णिम गाथा के कारण एक अलग एवं महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले कंडेल ग्राम की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मन की बात कार्यक्रम में सीधे जुड़ने का एक सौभाग्यशाली महत्वपूर्ण अवसर प्राप्त हो रहा है।जो आने वाली पीढ़ी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण होगा।आप सभी ग्राम वासी मन की बात कार्यक्रम से लाईव जुड़कर अपनी सहभागिता प्रदान करें।नगर निगम के पूर्व सभापति राजेंद्र शर्मा ने कहा कि राष्ट्रवाद की भावना को पूरे क्षेत्र में स्वतंत्रता से पूर्व अलख के रूप में जगाने वाला यह ग्राम फिर से अपनी भूमिका का निर्वाहन पीएम मोदी  के अभिव्यक्ति मन की बात के माध्यम से करने जा रहा है।

 बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव के प्रपौत्र यतीश भूषण श्रीवास्तव ने ग्राम वासियों से अपील की है कि कंडेल की धरा को राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में जोड़ने के लिए हम पीएमओ सहित गांव की गौरव गाथा से केंद्र को अवगत कराने वाले प्रीतेश गांधी का आभार माना है. इस अवसर पर आनंद स्वरूप ,रामाधार साहू जनपद सदस्य ,कोमल साहू उप सरपंच ग्राम पं कण्डेल,हेमंत,बालाराम यादव,कामला मछेन्द्र, भिखम सिन्हा, शिवराम साहू,पिल्लू राम साहू,विसम्भर सिंह साहू,प्रदुमन नगारची, खेदुराम साहू, हेमू राम साहू,बिसाहू राम साहू,गिरधर सावा, श्री माखलाल यादव, यतिराम साहू, डॉ. जगेन्द्र साहू जी, डॉ. दिनेश साहू , सोमन साहू उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने