युवा मोर्चा के राजधानी में हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल हुईं विधायक रंजना साहू

 



हल्ला बोल के इस एतेहासिक आंदोलन ने भूपेश सरकार की जड़ें हिला दी है: रंजना साहू


धमतरी।प्रदेश के युवाओं को रोजगार और बेरोजगार युवाओं को 2500रु बेरोजगारी भत्ते जैसी मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश व्यापी विशाल आंदोलन राजधानी रायपुर में किया गया। जिसमें प्रदेश के हर जिले से युवा हजारों की संख्या में रायपुर पहुंचे और अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में रैली में शामिल हुए। व्हाइट हॉउस से मुख्यमंत्री निवास की ओर कूच किये।

उक्त कार्यक्रम में धमतरी विधायक रंजना साहू भी युवा शक्तियों को लेकर रायपुर पहुंच कार्यक्रम में शामिल हुईं। रंजना साहू ने कहा यह आंदोलन युवाओं द्वारा युवाओं के हक की लड़ाई के लिये एक ऐतेहासिक आंदोलन के रूप में सिद्ध हुआ, तानाशाही, भ्रष्टाचार,बढ़ते अपराध,युवाओं को रोजगार,2500रु बेरोजगारी भत्ता जैसे विभिन्न विषयों को लेकर प्रदेश के युवा आक्रोशित हैं,जिनकी आवाज़ को बुलंद करने भाजयुमो ने जिस जुनून के साथ प्रदेश सरकार के दबाव में पुलिस की बेरिकेडिंग और कंटेनर और लाठियों का सामना किया है इससे स्पष्ट है कि प्रदेश के युवा भूपेश के दमन और तानाशाही से डरने वाले नहीं है। 

इस आंदोलन ने भूपेश सरकार की कुर्सी हिला दी है,और अभी तो ये शुरुआत है चाहे भूपेश कंटेनर लगाए या टैंक बुलवा ले प्रदेश के युवा आपसे डरने वाले नहीं है,अपने हक की लड़ाई लड़ने प्रदेश का कोई नौजवान इस सरकार से डरने वाला नहीं है,यह महाआंदोलन में सरकार की विफल पुलिस व्यवस्था से यह भी  संदेश मिलता है कि भूपेश बघेल की तानाशाही का समय समाप्त हो चुका है।जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने का प्रण कर लिया है। श्रीमती साहू ने कहा भाजपा प्रदेश की जनता के हितों की लड़ाई जारी रखेगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने