महानदी में बाढ़ की स्थिति से अवगत होने पर तटीय गांवो में पहुंचे भाजपाई

 


आम जनजीवन प्रभावित ना हो इसके लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार हैं हम: प्रीतेश गांधी

धमतरी।पिछले कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश तथा गंगरेल बांध के कैचमेंट एरिया से आ रहे भारी मात्रा में पानी से गंगरेल बांध लबालब होकर खतरे के निशान से ऊपर चला गया है। महानदी में पानी छोड़ने के बाद नदी के किनारे बसे हुए गांवों में मुनादी कराते हुए ग्राम वासियों को बाढ़ की स्थिति से निपटने का आदेश प्रसारित किया गया है।इस स्थिति की वास्तविकता से अवगत होने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य एवं युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी के नेतृत्व में गांव पहुंचकर वस्तु स्थिति से अवगत हुए। 

ग्राम दर्री ने गांव वालों के दैनिक उपयोग की वस्तुएं जिसमें लकड़ी ,पैरा, छेना तथा अन्य अध्ययन दैनिक उपयोग की वस्तुओं को नदी से हटाने का आह्वान करते हुए सभी से सुरक्षात्मक उपाय करने का आग्रह किया। इस अवसर पर प्रीतेश गांधी ने कहा कि जनमानस के समक्ष यदि बाढ़ के विपरीत परिस्थितियां निर्मित हो जाती है तो हम उन्हें हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए हर वक्त तैयार रहेंगे।तत्पश्चात ग्राम खरेगा,भरारी, परसुली सहित अनेक गांव में पहुंचकर वहां के लोगों से हालचाल जाना।इस अवसर पर नगर निगम के पूर्व सभापति राजेंद्र शर्मा ,भाजपा किसान मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष दिलीप पटेल,शेखर साहू, गांव के सरपंच प्रतिनिधि निरंजन साहू ,उत्तम साहू, तीजिया बाई कुंभकार सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

सारंगपुरी का संपर्क टूटा पुल पर 3 फीट पानी

    दोनर से धमतरी की ओर आने वाली सड़क पर सारंगपुरी के पुल में 3 फीट पानी भरने के कारण आवागमन पूरा प्रतिबंधित हो गया है। पानी के बढ़ने से गांव में बाढ़ की विकराल स्थिति उत्पन्न हो सकती है। ग्राम वासियों से मुलाकात करते हुए प्रीतेश गांधी  ने बताया कि प्रशासन की टीम के साथ वे स्वयं स्थितियों पर नजर बनाए रखेंगे तथा ग्राम वासियों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए भी तैयार रहेंगे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने