अवैध संबंध के चलते हत्या कर नदी में फेंका, तीन आरोपी गिरफ्तार

 


धमतरी/मगरलोड। मां के साथ अवैध संबंध को बेटा बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने अपने दो साथियों के साथ युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

15 अगस्त को ग्राम नवांगांव पैरी नदी के किनारे जिस व्यक्ति का शव मिला था उसके शार्ट पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया था।

 मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने चौकी प्रभारी व थाना प्रभारी मगरलोड को अज्ञात आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिये थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेंभुरकर साहू के मार्गदर्शन में एसडीओ कुरूद अभिषेक केशरी के नेतृत्व में थाना प्रभारी मगरलोड एवं चौकी करेली बडी पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में मुखबीर सूचना पर 3 संदेहियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई जिसमें हत्या के संबंध में हुआ खुलासा हुआ। मृतक यशवंत उर्फ बब्बन देवांगन 4 वर्ष के आरोपी निखिल साहू की मां के साथ अवैध संबंध था।आरोपी निखिल साहू ने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर दिया योजनाबध्द तरीके से हत्या को अंजाम दिया।2 अन्य आरोपी शंकर साहू व लोचन साहू ने साक्ष्य छुपाने में सहयोग  किया था।

 11 अगस्त को मृतक यशवंत उर्फ बब्बन देवांगन घर से निकला हुआ था,जिसकी लाश 15 अगस्त को नवागांव की पैरी नदी में मिली थी।मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर डॉक्टर से शार्ट पी.एम. रिपोर्ट लिया जिसमे मृतक की मृत्यु सिर में गंभीर चोट लगने से हत्यात्मक प्रकृति का होना पाया।विवेचना दौरान जानकारी मिली कि मृतक यशवंत देवांगन का ग्राम चौबेबांधा निवासी महिला से करीबन 4-5 साल से अवैध संबंध होने से पुत्र निखिल साहू अपने साथियों के साथ मिलकर मृतक को मारने की योजना बनाकर मृतक को नवागांव हनुमान मंदिर के पास बुलाकर आरोपी निखिल ने मौका देखकर मृतक के सिर में बांस के लठ से लगातार 6-7 वारकर हत्या कर मृतक के शव को नदी किनारे झुरमुट के छिपा दिया था।

आरोपी निखिल साहू पिता तुलाराम साहू उम्र 20 साल,. शंकर साहू पिता स्व . रोहित साहू उम्र 19 साल एवं लोचन साहू पिता मेघराज साहू उम्र 27 साल सभी निवासी चौबेबांधा थाना राजिम जिला गरियाबंद छ.ग. को  धारा 302,201,120 बी , 34 भादवि० के तहत विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । 

उक्त कार्यवाही में सउनि. रिखीराम साहू , प्रआर. गणपत ध्रुव,आर.अश्वनी गायकवाड , तेजराम नेताम , राजेश साहू ( चौकी करेली बड़ी ) एवं सउनि.धनीराम नेताम,आर . गजानंद साहू ( थाना मगरलोड ) शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने