आत्मानंद स्कूल के बच्चों की शिकायत लेकर पहुंचे वार्ड वासी,मुक्तिधाम, शराब दुकान की ओर दिखते हैं बच्चे

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी।बठेना पारा स्थित आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल के बच्चों की शिकायत लेकर बठेना वार्ड पार्षद श्याम लाल नेताम और सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड पार्षद लुकेश्वरी साहू वार्ड वासियों के साथ शनिवार को स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल से बच्चों की शिकायत की।

दिए आवेदन में बताया कि एमआरडी हा.से.स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे आजकल स्कूल टाईम में युनिफार्म में शराब भट्टी शराब के पास देखे जाते हैं एवं मुक्तिधाम में शराब एवं अन्य नशीले पदार्थ का सेवन करते हैं। बच्चे नशे के गिरफ्त में आते जा रहे है। मोटर सायकल से आने-जाने वाले बच्चे हाई स्पीड से सड़को में वाहन चलाते है जिससे कभी भी दुर्घटना हो सकती है। वार्ड वासी आग्रह करते है कि इस प्रकार के बच्चों के पालकों का मिटिंग रखकर समझाईश दी जाय उसके बाद भी बच्चे शराब भट्ठी, मुक्तिधाम में पाये जाते है या हाई स्पीड गाड़ी चलाने से बाज नहीं आते है तो ऐसे बच्चों के ऊपर कार्यवाही करते हुए तत्काल टी.सी. प्रदान कर स्कूल से निकाला जाय । नहीं तो उन बच्चों के साथ पढ़ने वाले अन्य बच्चे भी नशे की गिरफ्त में आकर किसी अपराध को अंजाम दे सकते है ।


की जाएगी सख्त कार्रवाई 

इस संबंध में प्राचार्य एन पांडे ने बताया कि वार्डवासी स्कूल के बच्चों की कुछ समस्या को लेकर पहुंचे थे। वाहनों में बच्चों को आने से मना किया जाता है कुछ विद्यार्थी वाहन में आकर स्कूल के बाहर ही खड़े कर देते हैं। कड़ा पहन कर आने की मनाही है। स्कूल के बैग भी समय-समय पर चेक किया जाता है।स्कूल के समय पर कोई भी बच्चा कैंपस के बाहर घूमते हुए नहीं पाया जाता है यदि अन्य समय पर वह कहीं और पाए जाते हैं तो इसकी जिम्मेदारी नहीं होती है। फिर भी ऐसे बच्चों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने