पंच पति ने किया सरपंच पर प्राणघातक हमला,आईसीयू में भर्ती

  


मगरलोड के ग्राम पंचायत सोनेवारा का मामला

धमतरी/मगरलोड। मगरलोड ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत सोनेवारा के सरपंच पर उसी पंचायत के पंच पति ने कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे धमतरी के डीसीएच अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 शुक्रवार शाम एनीकट से वापस लौटते वक्त ग्राम पंचायत सोनेवारा के सरपंच विद्याचरण नेताम 36 वर्ष पिता भीखम नेताम पर एक व्यक्ति ने पीछे से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पिकअप में उन्हें धमतरी मसीह अस्पताल लाकर आईसीयू में भर्ती कराया गया है। 


सरपंच विद्याचरण नेताम ने बताया कि शुक्रवार शाम लगभग 7 बजे वह एनीकट की ओर से अपने बाइक में गांव वापस लौट रहा था तभी उसके बाईक का पेट्रोल खत्म हो गया  बाइक के पास जब वह रुका हुआ था तभी पीछे से एक व्यक्ति आकर अचानक टंगिया से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह हड़बड़ा गया। हमला होने के बाद वह भागने लगा। थोड़ी दूर पीछा करने के बाद फिर से उसने वार कर दिया,  जिसको उसने हाथ से रोकने की कोशिश की इससे उसके दोनों हाथों में भी चोट आई है। जब सामने से देखा तो वह हमला करने वाला व्यक्ति ओमप्रकाश उर्फ मुजनू निषाद 28 वर्ष पिता नंदूराम था। वह गांव के ही महिला पंच का पति है।सरपंच ने बताया कि उस पर वार क्यों किया गया है यह पता नहीं है। क्योंकि उसकी किसी से नहीं कोई विवाद है और ना ही कोई रंजीश। वह पिछले चुनाव में सोनेवारा से निर्दलीय जीत कर आया हुआ था। लगभग 3500 की आबादी वाले पंचायत में 11 पंच हैं।





0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने