शहर में अवैध रूप से गांजा की हो रही सप्लाई, 2 लोगों को 4 किलो गांजा के साथ पुलिस ने धर दबोचा

 


धमतरी।21 अक्टूबर को शहर में दो अलग-अलग जगहों में पुलिस ने 2 लोगों को 4 किलो गांजा के साथ धर दबोचा है। इससे यह स्पष्ट है कि शहर के अंदर अवैध रूप से गांजा की सप्लाई धड़ल्ले से हो रही है।

मुखबिर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति बस स्टेण्ड की तरफ से प्लास्टिक थैला में अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर आ रहा है। सूचना पर थाना सिटी कोतवाली धमतरी एवं सायबर टीम द्वारा सिहावा चौक के पास घेराबंदी कर विध्यवासिनी वार्ड गढ्ढा पारा धमतरी निवासी सैयद फिरोज पिता सैय्यद इकबाल उम्र 57 वर्ष को 2 किलो 28 ग्राम मादक पदार्थ गांजा के साथ धर दबोचा।


 इसी तरह मुखबिर से सूचना मिली कि बस्तर की ओर से एक युवक अपनी दोपहिया स्कूटर एक्टीवा में गांजा बिक्री करने के लिए धमतरी शहर आ रहा है। सूचना के आधार पर कृषि उपज मंडी के सामने जाकर नाकाबंदी किया। आरोपी एक्टीवा में बैठकर आते दिखा जो पुलिस की नाकाबंदी को देखकर वापस स्कूटर मुड़कर भागने लगा जिसे स्टॉफ की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया आरोपी सैय्यद जुनैद पिता सैय्यद सुहैल अशरफ उम्र 20 वर्ष निवासी अटल आवास के पास देवारभाटा झलमला थाना बालोद जिला बालोद के कब्जे से 2 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा जब्त किया गया। दोनो आरोपी के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली धमतरी में धारा 20 (ख) नारकोटिक्स एक्ट के तहत  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने