आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर मोदी सरकार ने 75 हजार युवाओं को दी नियुक्ति पत्र, 10 लाख युवाओं को मिलेगी और रोजगार

 


कोविड-19 संक्रमण काल के बाद युवाओं को उनके सपने साकार होने का है स्वर्णिम अवसर :प्रीतेश गांधी


धमतरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  देश के युवाओं को बड़ी सौगात देते हुए 10 लाख युवाओं के लिए विशेष भर्ती अभियान 'रोजगार मेला' का शुभारंभ किया। रोजगार मेला के शुभारंभ अवसर पर 75 हजार नवनियूक्त युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपा। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम सभी को संबोधित कर नियुक्ति पत्र दी। देश के विभिन्न स्थानों पर केंद्रीय मंत्रियों के गरिमामयी उपस्थिति में युवाओं को नियुक्ति पत्र दी गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे जाने पर भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेश के विशेष आमंत्रित सदस्य प्रितेश गांधी ने कहा कि आजादी के बाद यह पहला अवसर है जब प्रधानमंत्री द्वारा उत्कृष्ट पहल करते हुए 10 लाख युवाओं के लिए विशेष भर्ती अभियान 'रोजगार मेला' का शुभारंभ किया और 75 हजार युवाओ को नियुक्ति पत्र सौंपा। कोविड-19 संक्रमण काल के बाद युवाओं को उनके सपने साकार होने का यह स्वर्णिम अवसर है। आज मोदी सरकार का सबसे अधिक जोर युवाओं के कौशल विकास पर है। पीएम कौशल विकास योजना के तहत देश के उद्योगों की जरूरतों के हिसाब से युवाओं को ट्रेनिंग देने का एक बहुत बड़ा अभियान केंद्र की मोदी सरकार चला रही है। 


प्रीतेश गांधी ने बताया किअभी तक 1.25 करोड़ से अधिक युवाओं को प्रशिक्षित किया जा चुका है। भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था है। 7-8 साल के भीतर भारत 10वें नंबर से 5वें नंबर तक की छलांग लगाई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत आज विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ रहा है। आजादी के अमृतकाल में विकसित भारत के निर्माण के सारथी हमारे युवा ही है। युवाओं को नियुक्ति पत्र देने पर प्रितेश गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त कर धन्यवाद ज्ञापित किया और नियुक्त सभी युवाओं को बधाई दी साथ ही कहा कि युवाओं को दीपावली के पूर्व एक बड़ी उपहार केंद्र सरकार ने दी है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने