त्योहार में हुए चाकूबाजी में जिले में पहली मौत

 


 गोवर्धन पूजा के दिन ग्राम भेंडसर में हुई थी घटना,इलाज के दौरान मौत


भूपेंद्र साहू

धमतरी। गोवर्धन पूजा के दिन 26 अक्टूबर को भखारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भेंडसर में चाकूबाजी की घटना हुई थी जिसमें घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान धमतरी के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। भखारा थाना में घायल के भाई की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया गया था।


 चैतराम ने पुलिस को बताया कि 26 की रात्रि करीब 9:30 बजे वह अपने गांव भेंडसर के शीतला तालाब पार के पास खड़ा था, गांव के कुछ लोग तालाब के किनारे जुआ खेल रहे थे।उसका भाई डेमन राम साहू भी उसी भीड़ में खड़ा था। गांव का शैलेन्द्र साहू आया और डेमन राम साहू को पीछे से लात में मारकर गंदी गंदी गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने लगा।तब डेमन राम साहू शैलेन्द्र साहू को मारने लगा तो शैलेन्द्र साहू अपने हाथ में रखे चाकू से डेमन के पेट में कई बार वार कर दिया। बीच-बचाव करने खुद गया तो शैलेन्द्र साहू के हाथ में रखे चाकू से उसके दोनो हाथ की चार उंगली कट गई, एवं बीच बचाव के दौरान भीषम साहू को भी सिर माथे में चोट लगी है। 


परदेसी राम साहू ने बताया कि बड़े भाई घायल डेमन साहू 44 वर्ष पिता सिरमू राम साहू को भखारा अस्पताल ले गए जहां से स्थिति गंभीर होने पर रात लगभग 11 बजे जिला अस्पताल लाए।27 की दोपहर स्थिति गंभीर होने पर उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां 29 अक्टूबर की सुबह 11 बजे मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी अपराधिक किस्म का व्यक्ति है आए दिन मारपीट करता रहता था। ज्ञात हो कि इस बार दिवाली में सभी थाना क्षेत्रों में जमकर मारपीट और चाकू बाजी हुई है लेकिन हत्या का यह पहला मामला है।

इस संबंध में भखारा थाना प्रभारी लक्ष्मी नारायण साव ने बताया कि 26 अक्टूबर की रात भेंडसर में धारदार हथियार से डेमन को चोट पहुंचाया गया था। आज सूचना मिली है कि घायल की मौत हो गई। डायरी आने पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने