लापता युवक की बैराज के गेट नंबर 9 के पास मिली लाश

 


आत्महत्या कारण स्पष्ट नहीं

भूपेंद्र साहू

धमतरी। सोमवार से लापता युवक की लाश बैराज के गेट नंबर 9 के पास पानी में मिली। गोताखोरों की मदद से निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन कई तरह की चर्चा होने लगी है।

 गुजराती कॉलोनी निवासी उत्सव तन्ना उम्र 32 वर्ष पोस्ट ऑफिस में अभिकर्ता के रूप में कार्य करता था। सोमवार की सुबह वह घर से निकला था। दोपहर 12:30 बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। परिजनों को शक होने पर तलाश शुरू कर दी। दोपहर बाद रुद्री बराज गेट नंबर 8 के पास उसकी स्कूटी और पानी में चप्पल मिली, जिससे डूबने की आशंका जाहिर की गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शाम होने की वजह से रेसक्यू नहीं किया गया। मध्यरात्रि गेट नंबर 9 में पानी में तैरते हुए दिखाई दी। सुबह गोताखोरों की मदद से बोट के माध्यम से गेट नंबर 9 के पास पहुंचकर लाश को निकाला गया। जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

 थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि उत्सव तन्ना उम्र 32 वर्ष की लाश गेट नंबर 9 में मिली। प्रथम दृष्टि में आत्महत्या प्रतीत हो रहा है। आत्महत्या  का कारण स्पष्ट नहीं है।आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने