जरूरतमंदों को ठंड से बचाने सर्व गुजराती समाज के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गाँधी अपने सहयोगियों के साथ गर्म कपड़े का वितरण करने निकले

 

संत, सैनिक, समाज के जरूरतमंद लोगों की सेवा करना ही है सच्चा मानव धर्म:प्रीतेश गांधी



धमतरी ।ठंड धीरे-धीरे बढ़ते हुए अपना मिजाज दिखाने लगा है। सुबह-सुबह शीतलहर सहित कोहरे के कारण ठिठुरन महसूस होने लगी है। ऐसे में अनेक जरूरतमंद लोग जो किसी कारणवश गर्म कपड़े खरीद नहीं पाते हैं उन्हें ठंड से बचाने हेतु सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी की पहल पर स्वेटर, कंबल, मफलर का वितरण अलसुबह किया गया।सभी से अपने दैनिक दिनचर्या में इसे उपयोग करने का आग्रह किया।



सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी को उक्त मानवीयता से ओतप्रोत कार्य के लिए नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा,पार्षद राजेंद्र शर्मा, पार्षद प्राची सोनी, सरिता आसाई, श्यामा साहू का भी सहयोग प्राप्त हुआ।शहर के चौक चौराहों में अनेक मातृशक्ति अभी सुबह- सुबह अपने परिवार को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर एवं मजबूत बनाने हेतु छोटे-छोटे व्यवसाय करते हैं, उनके लिए भी गर्म कपडे का  वितरण को समय की मांग मानते हुए तुरंत संज्ञान में लेकर गर्म कपडे उपलब्ध कराई गई। जिससे वे भी ठंड से अपना बचाव कर राहत महसूस कर सके। सभी जरूरतमंदो ने नेक पहल के लिए प्रदेश अध्यक्ष गाँधी एवं उनके साथियों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। 


इस अवसर पर सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतेश गांधी ने कहा कि संत, सैनिक एवं  समाज के जरूरतमंद व्यक्तियों की सम्मान करते हुए सेवा एवं सहयोग करना ही सच्चा राष्ट्र व मानव धर्म है। जब भी सेवा का अवसर मिले सहयोग और सेवा करना चाहिए। क्योकि जीवन में सेवा करने का अवसर भगवान सभी को नहीं देता है।पार्षद श्यामा साहू ने बताया कि सार्वजनिक जीवन में सामाजिक अपेक्षाओं की पूर्ति करना प्रत्येक जनप्रतिनिधि का नैतिक कर्तव्य एवं धर्म है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने