पुल में वाहन और पानी में चप्पल मिलने से बैराज में आत्महत्या की आशंका,शहरवासियों की भीड़ उमड़ी

 



धमतरी।  रुद्री बैराज में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बैराज में तैरते हुए चप्पल और पुल में खड़ी हुई जुपिटर भी मिली। इससे किसी के आत्महत्या की आशंका जताई गई।कुछ ही क्षणों में खबर आग की तरह फैल गई और पुल के ऊपर भीड़ उमड़ पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार रुद्री बैराज में जुपिटर जो कि दोपहर से खड़ी हुई थी ।जिसे देख लोगों में आशंका पैदा हो गई कि किसी ने बैराज में कूदकर आत्महत्या की है। जिसके बाद रुद्री बैराज में तैरते हुए चप्पल को देखा गया तब लोगों की आशंका और बढ़ गई।इशी बीच वाहन मालिक के परिजन पुल तक पहुंच भी गए और पुलिस को इसकी सूचना दी।


ढलती शाम रुद्री बैराज में धमतरी शहर के तमाम व्यापारियों की भीड़ बढ़ने लगी, और तरह तरह की चर्चा होने लगी की वह कौन हो सकता है जिसका रुद्री बैराज में तैरते हुआ  चप्पल और पुल पर जुपिटर मिला। जुपिटर पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता की बताई जा रही है। व्यापारी और परिजनों का कहना था कि जब पुलिस को इसकी सूचना दिन में ही दे दी गई थी तो शाम तक गोताखोरों की क्यों मदद नहीं ली गई।


रुद्री थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि धमतरी शहर के  एक व्यक्ति की रुद्री बैराज में डूबने की खबर मिली है। जिसकी स्कूटी फूल पर मिली है और चप्पल रुद्री बैराज में तैरते हुए मिली है। जिस पर आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। रुद्री थाना प्रभारी ने बताया कि गोताखोरों की टीम मौके पर मौजूद है। रात होने के कारण किसी भी प्रकार की गतिविधि में परेशानी हो रही है। फिर भी प्रयास किया जा रहा है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने