Accident:दो बाईक की आपस में भिड़ंत,एक की मौके पर मौत,4 घायल

 


 नगरी क्षेत्र में डोंगरडुला के पास की घटना


भूपेंद्र साहू

धमतरी।इन दिनों बाइक से सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार की रात दो अलग-अलग जगहों में बाइक से हुए सड़क हादसे में 4 लोगों की जान जाने के बाद मंगलवार देर रात फिर से एक हादसा हुआ। जिसमें एक बाइक चालक की मौके पर मौत हो गई जबकि अन्य 4 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


 मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक में टिकेश्वर नेताम 30 वर्ष पिता मंगल राम ग्राम कोटाभर्री, उमेश यादव 25 वर्ष पिता तुकाराम डोंगरडुला और पवन कुमार नेताम 18 वर्ष पिता उत्तम कुमार सवार थे। दूसरी बाइक में गेंद लाल  और सुनत राम 24 वर्ष पिता सुकलाल दोनो अछोली निवासी थे। गैंदलाल बाइक से सुनत के साथ और पवन कुमार अपनी बाइक में उमेश और टिकेश्वर के साथ परसापानी नांच देखने जा रहे थे।मंगलवार मध्यरात्रि दोनों बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें गेंद लाल की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी चार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर उमेश यादव और पवन कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

ज्ञात हो कि सोमवार की रात धमतरी नगरी रोड में डेविड ढाबा के पास खड़ी टिप्पर से टकराने पर दो दोस्तों की मौत हो गई थी। इसी तरह कुछ घंटे बाद ही नेशनल हाईवे में कोड़ेबोड़ में बस की ठोकर से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हुई थी।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने