Breaking:खरेंगा का जवान मनीष ध्रुव शहीद,गांव मे शोक की लहर

 


खरेंगा गांव का मेला मड़ई स्थगित


भूपेंद्र साहू

धमतरी।ग्राम खरेंगा निवासी मनीष ध्रुव देश की सेवा करते हुए सीमा पर वीरगति को प्राप्त हो गया। जिससे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि शव को शुक्रवार को लाया जाएगा।

खरेंगा निवासी जवान सेना में पदस्थ था। जिसकी पोस्टिंग लद्दाख जैसे बर्फीली क्षेत्र में थी। सरहद पर तैनात मनीष ध्रुव की तबीयत बिगड़ने लगी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को वह वीरगति को प्राप्त हुआ।इस दुख भरी घड़ी में पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है।जिसके चलते गांव में दुख की लहर है। गांव के लोग इस  शोक समाचार से स्तब्ध है।


शहीद जवान का पार्थिव शरीर शुक्रवार को ग्राम खरेंगा लाया जाएगा,जिसका पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।शहीद मनीष ध्रुव उम्र 24 वर्ष जो 2018- 19 में सेना में शामिल हुआ था।वह पढ़ाई के समय समाज और देश सेवा की ही बात करता रहता था और इसी भाव से वह सेना में शामिल हुआ था। उसके अंदर बचपन से ही देश भक्ति भरी पड़ी थी। पिता  राजेंद्र ध्रुव व माता संकुतला ध्रुव का इकलौता पुत्र था।

हिरेंद्र साहू ने बताया कि मनीष ध्रुव के निधन के चलते ग्राम प्रमुख और ग्रामीणों की भावनाओ को देखते हुए गुरुवार को होने वाला मड़ाई मेला के कार्यक्रम को स्थगित किया गया है।इस दुख भरी घड़ी मे सुभाष साहू,राधेश्याम बारले,सोमनाथ साहू,तामेश्वर साहू,परमेश्वर साहू,भूपेंद्र वैष्णव,राजेंद्र भारती, बसंत चक्रधारी,मोहन साहू, दिलीप साहू आदि सभी ग्रामिणजनो में संवेदना व्यक्त करते हुए कहा सभी परिवार के साथ खड़े है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने