महापौर विजय देवांगन ने नगर निगम कार्यालय मे किया ध्वजारोहण

 


धमतरी।74 वें गणतंत्र दिवस समारोह के पावन पर्व को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ नगर पालिक निगम धमतरी द्वारा मनाया गया। नगर निगम कार्यालय में महापौर विजय देवांगन एवं जय स्तंभ चौक मे सभापति अनुराग मसीह ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी।

 महापौर विजय देवांगन ने नगर वासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कहा कि संविधान में लिखी गई बातों को बहुत ही साफ मन और न्याय के अटूट के इरादों से ही समझा जा सकता है। मुझे खुशी है कि विरासत में हमें न्याय के लिए जो अडिग साहस मिला है। सबसे कमजोर तबकों को सबसे पहले और सबसे ज्यादा तवज्जो देकर न्याय देने का अधिकार हमें संविधान ने दिया है।


सभापति अनुराग मसीह ने देश के आजादी मे वीर शहिदो के शहादत एवं बलिदान को स्मरण करते हुये नगरवासियों को 74 वें गणतंत्र दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

  इस अवसर पर मुख्य रूप से आयुक्त विनय पोयाम,जीवजंतु बोर्ड के सदस्य मदन मोहन खंडेलवाल,डां.एनपी गुप्ता पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष,पार्षद ममता शर्मा,नीलू पवार,एल्डरमेन देवेंद्र जैन,नरेश जसूजा,विक्रांत शर्मा,कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष आकाश गोलछा,गौरी शंकर पांडेय,नजीर अहमद सिद्धिकी, शैलेंद्र दीवान,तुलसी सोनकर, कार्यपालन अभियंता  विजय खल्को,सहायक अभियंता विजय मेहरा,स्वच्छता निरिक्षक श्रीनिवास द्विवेदी एवं अधिकारी कर्मचारी,शहर के गणमान्य नागरिक शामिल हुए।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने