श्री राम का जीवन दर्शन ही जनमानस को सही मार्ग का बोध कराता है: विजय देवांगन




गोकुलपुर मे त्रि दिवसीय मानसगान एवं व्याख्यान मेला प्रतियोगिता के अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए  महापौर


धमतरी। गोकुलपुर वार्ड में छत्तीसगढ़ स्तरीय त्रिदिवसीय मानसगान एवं व्याख्यान मेला प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि महापौर विजय देवांगन व एमआईसी सदस्य राजेश पांडेय,पार्षद सविता कंवर,ईश्वर सोनकर के आतिथ्य में संपन्न हुआ।

 इस अवसर पर मुख्य अतिथि महापौर विजय देवांगन ने अपने संबोधन मे भगवान श्री रामचंद्र  के आदर्श पर चलने की अपील करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से सभी शहर वासियों को भगवान श्री रामचंद्र जी के आदर्श एवं रामायण की कथा का श्रवण करने का अवसर प्राप्त होता है और समस्त लोगों को हमारे धर्म के बारे में ज्ञान प्राप्त होता है प्रतिदिन समय निकालकर सभी इस धार्मिक माहौल में सम्मिलित होकर कार्यक्रम को सफल बनाते हैं।


श्री राम के चरित्र से प्रेरित होकर व्यक्ति आदर्श जीवन जी सकता है आज जीवन के हर क्षेत्र में मर्यादा तार तार हो रही है ऐसे समय में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का जीवन दर्शन ही जनमानस को सही मार्ग का बोध कराता है।

सभी आयोजक समिति,वार्ड वासियों को सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहां की आप सभी ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए जो मेहनत किया है जो समय दिया है उसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं आप सभी का प्रेम और स्नेह एवं सब के प्रति इसी प्रकार बना रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने