नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का कांग्रेसियों ने किया पुतला दहन

 


प्रदेश में भाजपा से बेटी बचाओ अभियान चलाने की आवश्यकता: शरद लोहाना


धमतरी।छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के खिलाफ दुष्कर्म मामले में अपराध पंजीबद्ध होने के प्रकरण को गंभीरता से लेते हुये छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर जिला के कांग्रेसियो ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन गांधी मैदान में किया। पुतला दहन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


 जिला अध्यक्ष शरद लोहाना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता केवल बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा लगाते रहे है, किन्तु वर्तमान परिदृश्य में ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में भाजपा से बेटी बचाओ अभियान चलाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है। दिव्यांगजन सलाहकार बोर्ड अध्यक्ष मोहन लालवानी ने बीजेपी नेता नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने और उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पर बलात्कार का आरोप लगा है। प्राथमिकी दर्ज हुई है और पीड़िता ने आयोग के समक्ष बयान दर्ज कराया है। इसके बाद बीजेपी को तत्काल नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को पद से हटा देना चाहिए। मंडी अध्यक्ष ओंकार साहू ने कहा कि इससे पहले भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा ने दुष्कर्म के एक आरोपी को अपना उम्मीदवार बना दिया था। 

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष ईश्वर देवांगन, घनश्याम साहू,  वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरविंद दोषी, जिला महामंत्री तनवीर कुरैशी, जिला कांग्रेस कमेटी सचिव विक्रांत पवार, ग्रामीण कांग्रेस प्रभारी महामंत्री युवराज शर्मा, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र सोनवानी, वीणा देवांगन, शास्त्री सोनवानी, आशुतोष खरे,गीतराम सिन्हा, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष आशीष बंगानी, तोगु गुरूपंच, जय श्रीवास्तव, गणेश्वरी कॉमड़े, भागवत साहू, राजेन्द्र यादव, समीना खान, डिकेश देवांगन, सूरज पासवान, माणिक साहू सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने