नदी किनारे मिली पेंटर की जली हुई लाश,हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

 





करेली बड़ी चौकी क्षेत्र के नवागांव एनीकेट के पास की घटना 


पवन निषाद

मगरलोड।  करेली बड़ी चौकी क्षेत्र के 14 किलोमीटर दूर ग्राम नवागांव बु लोमश ऋषि आश्रम व एनीकेट तटबंद के पास पैरी नदी किनारे एक जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। बुधवार को घटना की सूचना ग्राम पंचायत नवागांव के पूर्व सरपंच एवं सरपंच प्रतिनिधि बिहारी लाल साहू ने चौकी करेली बड़ी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कुरूद एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल,चौकी प्रभारी दीपा केवट, कुरूद टीआई प्रणाली वैद्य, सहायक उपनिरीक्षक रिखी राम साहू,प्रधान आरक्षक गणपत राम ध्रुव, आरक्षक फगेंद्र साहू, तेजराम नेताम दल बल के साथ मौके में पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया।


 फारेसिंग एक्सपर्ट व डाग स्क्वायड टीम ने भी घटना स्थल की बारीकी से जांच की।लाश के पास चप्पल, मैंगो फ्रूटी का डिब्बा मिला। पुलिस हत्यारे आरोपी की तलाश में जुट गई है। एसडीओपी कृष्ण कुमार पटेल बताया कि मृतक की पहचान रायपुर जिला ,नयापारा थाना सोमवारी बाजार वार्ड क्रमांक 15 निवासी बसंत कुमार साहू पिता स्वर्गीय रामजी साहू उम्र 50 वर्ष के रूप में हुई है।जो पेंटर का काम करता था। घटना स्थल से जांच करने से पता चला रहा है कि पहले किसी धारदार हथियार से हत्या कर फिर पहचान छुपाने के लिए जलाया गया है। चेहरा पूरी तरह से जल नहीं पाया है। घटना मंगलवार रात्रि 8 बजे से सुबह 5 बजे की बीच का है। कुछ संदेहियो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्यारा सलाखों के पीछे होगा।

मृतक के पुत्र ओम प्रकाश साहू ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि रात्रि 8 बजे पिताजी को नयापारा निवासी किसी सरदार के साथ देखा गया था।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने