Crime:पुलिस ने अंधेकत्ल के मामले को 24 घंटो के अंदर सुलझाकर आरोपी को किया गिरफ्तार

 


धमतरी।शनिवार को पुलिस को मोबाईल से सूचना मिली कि ग्राम लिखमा में मौलवी तालाब के पास एक व्यक्ति मृत पड़ा है। सूचना पर घटना स्थल मौलवी तलाब के पास वन परिक्षेत्र कक्ष क्रमांक 258 में पहुचकर पुलिस ने घटनास्थल का सूक्ष्म निरीक्षण कर उपस्थित गवाहो के समक्ष मृतक का शव पंचनामा कार्यवही किया। पंचनामा कार्यवाही के मृतक शान्तु राम समरथ के गले में कोई रस्सी नुमा वस्तु से गला घोटना जैसा गहरा चिन्ह मिला। 

शार्ट पीएम में मौत का कारण डॉक्टर द्वारा हत्यात्मक लेख करने पर से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि दर्ज कर विवेचना में लिया।आरोपी के संबंध में थाना बोराई एंव थाना सिहावा के स्टॉफ द्वारा लगातार पूछताछ की जा रही थी।


 संदिग्धों से पूछताछ करने पर आरोपी सदाराम पिता नाडीराम समरथ उम्र 32 वर्ष साकिन लिखमा थाना बोराई का नाम समाने आया। उक्त संदेही को  घटना के संबंध मे पूछने पर मृतक  के संबंध में गोल मोल जवाब दे रहा था।कड़ाई से पूछताछ करने पर संदेही सदाराम समरथ ने मृतक शान्तु राम समरथ को जादू टोना करने के संदेह के आधार पर हत्या करने के नियत से घर में रखे हल का नहाना नॉयलोन रस्सी में मोटर सायकल से घटना स्थल में जाकर रस्सी से मृतक का गला घोटकर हत्या करना कबूल किया।आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की गई

संपूर्ण कार्यवाही में थाना बोराई के निरीक्षक युगल किशोर नाग प्रआर शिवशंकर ठाकुर, सौरभ पटेल आरक्षक प्रमोद गाहडे, यतीश जुर्री केशव मुरारी सोरी, जितेन्द्र कोर्राम पुनसिंह साहू, कुबेर जुर्री, टिकेश्वर मरकाम, गुलशन ध्रुव, प्रदीप देव किशन सोनकर, एंव थाना सिहावा के प्रआर दीनू मारकंडे, आर सुरेन्द्र डरसेना शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने