Crime:शहर में गांजा का परिवहन करते सायबर सेल और कोतवाली ने नाबालिग सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


आरोपियों के कब्जे से 2 किलो गांजा,बाईक और 2 मोबाईल जब्त


धमतरी।बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा की ओर से दो युवक अपनी दोपहिया होंडा मोटर साईकिल में अवैध रूप से गांजा बिक्री करने के लिए परिवहन करते हुए नगरी होते हुए धमतरी शहर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर सिहावा रोड में नहर नाका के पास पहुंचकर नाकाबंदी की गई।

आरोपी एक दुपहिया मोटर सायकिल में बैठकर आते दिखाई दिए। मुखबिर के बताये हुलिया के आधार पर पुलिस की नाकाबंदी को देखकर वापस मोटर सायकिल से मुड़कर भागने लगा जिसे स्टॉफ की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपियों के पास से 2 किलो गांजा बरामद किया गया।


आरोपियों के विरुद्ध थाना सिटी कोतवाली धमतरी में धारा 20 (ख) नारकोटिक्स एक्ट के तहत वैधानिक कार्यवाही कर कमलेश जोशी पिता भानू प्रसाद जोशी उम्र 27 वर्ष निवासी इतवारी बाजार जैतखंभ के पास अण्डा थाना अण्डा जिला दुर्ग को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।साथ में विधि से संघर्षरत बालक को किशोर न्याय बोर्ड धमतरी में पेश किया गया।

 संपूर्ण कार्यवाही में निरी.प्रणाली वैद्य थाना प्रभारी कोतवाली एवं  सायबर सेल प्रभारी धमतरी उनि नरेश बंजारे, थाना सिटी कोतवाली धमतरी से उनि.सुभाष लाल,सायबर से प्रआर.देवेंद्र राजपूत,आर.युवराज सिंह,विकास द्विवेदी,आनंद कटकवार,कमल जोशी, झमेल सिंह शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने