Crime:मेला से लौटते युवती को कार में ले जाकर की छेड़छाड़,दो आरोपी गिरफ्तार

 


धमतरी।कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत प्रार्थिया सोमवार को रूद्री मेला गई थी। मेला से वापस धमतरी आने निकली थी कि इसके पहचान के नूतन साहू ने चलो तुम्हे धमतरी छोड़ देता हूँ कहकर अपने साथी डीयम उर्फ ढालु मानिकपुरी के साथ प्रार्थिया को चारपहिया वाहन के पीछे सीट में तीनों बैठकर ड्रायवर गाड़ी चलाते आ रहा था कि गाड़ी में नूतन साहू एवं डीयम ने छेडछाड करते प्रार्थिया के प्राइवेट पार्ट को छू रहे थे।भटगांव आने के बाद डीयम गाड़ी से उतर गया। 

नूतन साहू प्रार्थिया को करीबन 10:30 बजे रात्रि घटना स्थल पर गाड़ी में ही प्रार्थिया के इंटरनल प्राइवेट पार्ट में छेड़छाड़ किया।मना करने पर माँ बहन की गंदी गंदी गालियाँ देकर गाड़ी से उतारकर जमीन में घसीटकर मारपीट की एवं गला दबा दिया था।जिससे गला एवं सिर में चोट आयी।रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी कोतवाली ने त्वरित कार्यवाही कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर आरोपियों के आंतरिक अंगो का परीक्षण एवं जप्त अण्डरवियर का परीक्षण डॉक्टर से कराया गया।  प्रार्थिया के भी आंतरिक अंग एवं शारीरिक चोट का परीक्षण कराया गया। विवेचना पर आरोपियों नूतन साहू और डियम उर्फ ढालू मानिकपुरी ग्राम भटगांव के खिलाफ धारा 354, 376, 294, 323,34 भादवि के तहत विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने