पत्नी के साथ पी शराब, पैसा नहीं देने पर कर दी हत्या,रात भर सोने के बाद सुबह फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


कुरूद पुलिस एवं सायबर टीम ने किया संयुक्त  कार्यवाही


धमतरी।पत्नी की हत्या कर फरार आरोपी पति को पुलिस ने भोथली से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का पति जीवन लाल सेन रोज शराब पीकर पत्नी सुलेखा से लड़ाई झगड़ा,गाली गलौज, मारपीट करता रहता था।17-18 की मध्य रात्रि भी मृतिका के साथ उसके पति द्वारा मारपीट गाली गलौज करते पड़ोसियों ने भी देखा सुना था ।18 मार्च की सुबह लगभग सात आठ बजे पड़ोसियों ने मृतिका के घर में फैला खून देखकर घटना की सूचना पुलिस को दी।थाना कुरूद में प्रार्थी भतीजा बुद्धेश्वर सेन की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। एवं आरोपी पति के खिलाफ थाना कुरुद में धारा 302 भादवि. के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की गई।


वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन  एसडीओपी कुरुद कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में थाना कुरुद एवं सायबर की टीम बनाकर पता साजी के लिए रवाना किया गया था। मुखबिर सूचना के आधार पर  टीम द्वारा ग्राम भोथली से घेराबंदी कर पति को गिरफ्तार किया गया।

 आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पे आरोपी ने बताया कि वह शराब पीने की आदी है।रोज शराब पीता है,साथ में पत्नि सुलेखा भी कभी कभी शराब पीती थी।17/18 की मध्य रात्रि लगभग 10-11 बजे आरोपी एवं उसकी पत्नी सुलेखा दोनो ने एक साथ में शराब पीये और साथ में खाना खायें |आरोपी द्वारा पत्नी सुलेखा से पैसे माँग की तो उसकी पत्नी सुलेखा ने रूपये नही दिये, जिस पर दोनों में झगडा हो गया और आरोपी पति ने गुस्से में पत्नी सुलेखा को मेरे घर के अंदर जमीन और दीवार में सिर पटक कर बाल खींचकर घसीटते हुए पूरे घर में घुमा घुमा कर मारपीट किया और घर में रखे धारदार स्टील का गिलास से अपने पत्नी सुलेखा के सिर व गले मे मारा जिससे,उसके पत्नी नें दम तोड दिया। घर में चारो तरफ दिवार ऑगन के फर्श में पत्नी का खुन फैल गया था।पत्नी के शव को घर अंदर खाट में लिटाकर कपडे़ से ढक दिया। 


आरोपी रात में अपने घर में ही अलग खाट मे सो गया और सुबह 6बजे उठकर पानी लाकर खुन साफ करने की कोशिश भी किया लेकिन पूरी तरह साफ नही कर पाया था,पुलिस के डर से गांव भोथली भाग गया था जिसको आज पुलिस टीम ने धारा 302 भादवि के तहत  विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कुरुद दीपा केवट,सायबर प्रभारी उनि. नरेश बंजारे, एएसआई. संतोषी नेताम,राजकुमार,सुरेश नंद,प्रआर.सुनील निर्मलकर, सायबर टीम से प्रधान आरक्षक देवेंद्र सिंह राजपूत, आरक्षक कमल जोशी, युवराज ठाकुर, कृष्ण कन्हैया पाटिल,आनंद कटकवार, विकास द्विवेदी, वीरेंद्र सोनकर,एवं थाना कुरुद से आरक्षक मनोज साहू,डुगेश्वर साहू,राजू भारद्वाज, मिथलेश तिवारी, ललित रघुवंशी, किशोर देशमुख, हेमंत सिन्हा शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने