नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट से एक डीजल टैंकर को उड़ाया

 ब्लास्ट में ड्राइवर सहित तीन लोगों की  मौत



कांकेर। नक्सलियों की नापाक हरकतएक बार फिर  देखने को मिला है. आईईडी ब्लास्ट कर एक डीजल टैंकर को नक्सलियों ने उड़ा दिया है. ब्लास्ट में ड्राइवर सहित 3 कर्मचारियों की मौके पर मौत हो गई  
 घटना ताडोकी थाना क्षेत्र के तुमापाल में हुई घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो रही है.
जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने रावघाट रेलवे लाइन परियोजना में सीओबी तुमपाल और सीओबी कोसोरंडा के बीच एसएसबी सुरक्षा लाइन को बाधित करते हुए एक तेल टैंकर को ब्लास्ट कर उड़ा दिया. ब्लास्ट के बाद नक्सलियों ने तुमापाल के बीच रावघाट रेलवे लाइन परियोजना में लगे वाहन आगजनी भी की. मृतकों में राकेश कोड़ोपी चालक, दुनेश्वर सिंह परिचालक, अजय कुमार सलाम सहयोगी शामिल है. घटना के बाद कांकेर एसपी अतिरिक्त बल के साथ खुद घटना स्थल पहुंचे।
नक्सलियों के इस वारदात के बाद सुरक्षाबल के जवान मौके पर पहुंचे. नक्सलियों की मौजूदगी को देखते हुए गोलीबारी की गई, तो नक्सलियों ने भी फायरिंग की. दोनों ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है. नक्सली जंगल की आढ़ में भागने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल नक्सलियों के साथ यह मुठभेड़ जारी है.हुई नक्सलियों की इस बड़ी वारदात से रेल परियोजना में काम कर रहे कर्मचारी दहशत में हैं. ये वहीं रावघाट रेलवे लाइन परियोजना है जिसकी लंबे समय से बनाने की मांग की जा रही थी. अब यह कार्य शुरु हुआ ही है कि नक्सली अपनी मौजूदगी दर्ज कराने लग गए हैं.

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने