VDO पुल के ऊपर बहते पानी में पार किया स्कूल वैन



 सिहावा क्षेत्र के  महानदी पुल  का मामला 


संदेश गुप्ता विशेष संवाददाता
धमतरी।पुल के ऊपर पानी होने पर पार न करें ये चेतावनी लगभग हर छोटे पुल पर लगी होती है,लेकिन लोग हैं के अक्सर अपनी और दूसरों की जान पर खेलने को आमादा रहते है।धमतरी के सिहावा में ऐसा ही एक वाकया कैमरे में कैद हो गया  जिसे देखकर सांसे रुक सी जाती हैं। नगरी के निजी स्कूल ज्ञानोदय पब्लिक स्कूल का एक वेन  उफनती नदी को पार कर रहा है।ये पुल कर्णेश्वर धाम के महानदी संगम पर है।स्कूल वेन में बच्चे भी है जो दरवाजे से झूल कर पानी को छूने की खतरनाक कोशिश कर रहे है।इन बच्चों को रोका नही जा रहा है वेन का ड्राइवर अपने साथ बच्चों कर जान से भी खेल रहा है  
 
 
ये लापरवाही की पराकाष्ठा है।क्योकि जरा सी चूक हुई नही की ऐसी क्षति होगी जिसकी कभी भरपाई नही हो सकती,लेकिन शायद इस वेन के ड्राइवर के लिए किसी की जान की कोई कीमत नही है।इस घटना के सामने आने के बाद बच्चों के पालको मे नाराज़गी है। 
 
 
स्कूल का प्रबंधन भी ड्राइवर पर कार्रवाई की बात कर रहा है।पिछले ही दिनों ऐसे ही एक पुल पर बहते पानी को सीमेंट से भरे ट्रक के ड्राइवर ने फार करना चाहा लेकिन बीच में ही ट्रक पलट गया था। इसके अलावा बुधवार को बालोद क्षेत्र में भी एक पुल को पार करते हुए बोलेरो वाहन बह गई जिसमें एक महिला की मौत हो गई और 3 लोग अभी भी लापता हैं।

जिला प्रशासन ने भी मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने