VDO:सड़क हादसे में पिता-पुत्री की दर्दनाक मौत



घायल मां बेटा जिला अस्पताल में भर्ती,कुकरेल के पास की घटना



भूपेंद्र साहू
धमतरी।धमतरी से नगरी सिहावा जाने वाले रोड में हुए दर्दनाक सडक़ हादसे में पिता पुत्री की मौत हो गई ।जबकि मा और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।हादसा सोमवार की शाम करीब 5 बजे की है जब एक ही बाइक में सवार पति, पत्नी, बेटा और बेटी नरहर पुर की तरफ जा रहे थे।तभी बाँसपारा गाव के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया।हादसे में पिता दिनेश साहू ३५ वर्ष और पुत्री भूमिका साहू04 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया,जबकि घायल मा लता साहू 30 वर्ष और बेटे दीपक साहू 07 वर्ष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 बताया गया कि दिनेश ग्राम बागडोंगरी थाना नरहरपुर का निवासी था और वापस लौट रहा था। घायलों का डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। वही घटना पर केरेगाव थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला साहू संघ के अध्यक्ष दयाराम साहू को जानकारी मिलने पर उन्होंने बागडोंगरी में परिजनों को खबर कर दी है।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि कुकरेल के पास सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 2 घायल हुए हैं बोलेरो चालक नरसिंह देवमोहर निवासी ग्राम भानपुरी थाना अर्जुनी को पकड़ लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 05 एजी 7240 स्वास्थ्य विभाग में अनुबंध के तहत लगी हुई थी ।इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि अस्पताल अधीक्षक सहित स्टाफ नगरी से वापस लौट रहे थे तभी सामने से बाइक चालक तेज रफ्तार से उनकी गाड़ी में टकरा गए उनका बोलेरो वाहन किनारे से चल रहा था और तेज आते देख काफी धीरे हो गया था। यह वाहन अनुबंध के तहत स्वास्थ्य विभाग में लगी हुई थी।


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने