BREAKING:नौकरी का झांसा देकर 2 लाख की ठगी करने वाली शातिर महिला हरजीत कौर गिरफ्तार


आरोपी हरजीत कौर

पवन निषाद 
मगरलोड। मगरलोड थानांतर्गत ग्राम सौंगा निवासी नूतन साहू से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम दो लाख रुपये की ठगी करने वाली शातिर महिला हरजीत कौर को मगरलोड पुलिस ने  रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी हरजीत कौर
 
मगरलोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सौंगा निवासी नूतन साहू पिता हीरु साहू ने नौकरी लगाने के नाम पर हरजीत कौर पति नव जिंदर कौर 38 वर्ष निवासी तालपुरी भिलाई को एक लाख 99हजार999 का पेमेंट उसके खाते में डाला  था ।नौकरी नहीं लगने पर और ना ही विज्ञापन जारी होने पर जब ठगे जाने का एहसास हुआ तो नूतन ने मगरलोड थाना में 23 अक्टूबर को हरजीत कौर के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कराया था ।तब से पुलिस इस शातिर महिला की तलाश में जुटी हुई थी।रविवार की सुबह 7 बजे रायपुर के सरस्वती थाना के गोल्डन एआरसी आपर्टमेंट कलोनी से गिरफ्तार किया । जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला हरजीत कौर   भिलाई, कोरबा, रायपुर में जगह    बदल - बदल कर रहती थी ।
 थाना प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि सौंगा  निवासी युवक नूतन साहू से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम  दो लाख रुपये की ठगी की थी । युवक के रिपोर्ट पर आरोपी महिला हरजीत कौर   के ऊपर 420 अपराध किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि हरजीत कौर रायपुर में है पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में और एएसपी मनीषा ठाकुर के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर सांता लकड़ा के साथ 6 सदस्य टीम को रायपुर भेजा गया ।शनिवार को वह किसी तरह चकमा दे गई ।लेकिन पुलिस इस महिला की ताक में थी और रविवार की सुबह उसके अपार्टमेंट में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया ।रविवार होने की वजह से उसे सीधे नगरी कोर्ट में पेश  किया गया। महिला और अन्य शहरों में भी ठगी की है और यही काम किया करती थी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने