रात 9 बजे के बाद भी संयम, सजकता, सतर्कता का परिचय दें-कलेक्टर पी.एस.एल्मा



जनता कर्फ्यू’ के दौरान जनता द्वारा किये स्वतः स्फूर्त सहयोग की सराहना 

अति उत्साह में खुशी मनाने सड़कों पर न आए


 नारायणपुर 22 मार्च कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने 22 मार्च रविवार की सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू’ के दौरान जनता द्वारा किये जा रहे स्वतः स्फूर्त सहयोग की सराहना की है। कलेक्टर ने ज़िले नागरिकों से आग्रह किया कि रात 9 बजे के बाद भी संयमसजकतासतर्कता का परिचय दें। उन्होंने लोगों से अति उत्साह में खुशी मनाने सड़कों पर नहीं आने की भी अपील की है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से सतर्क रहने कहा है। कलेक्टर ने जिलेवसियों से अपना ध्यान रखने और लम्बे समय तक संयम रखने की बात कही ।
   कलेक्टर एल्मा ने 22 मार्च को रात 9 बजे के बाद भी और लगातार 31 मार्च तक लोगों से घरों में बने रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ज़िला प्रशासन नागरिकों के सहयोग और मदद के लिए सभी तैयारियों के साथ पूरी तरह मुस्तैद और उपलब्ध है। उन्होंने जारी अपील में कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिये 31 मार्च तक अपने-अपने घरों पर ही समय व्यतीत करेंसार्वजनिक स्थलों पर न जायेंअनावश्यक भीड़ से बचें और इस दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी प्रतिष्ठान और कार्य-स्थल  लगातार बंद रखें।
   उन्होंने कहा कि आपका सहयोग कोरोना वायरस से होने वाली महामारी के फैलाव और संक्रमण को रोकेगा। यह कदम राष्ट्रहित और कर्तव्य परायणता का उदाहरण बनेगा। हमारा ये प्रयास हमारे आत्म संयम और देशहित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक प्रतीक होगा।

1/Post a Comment/Comments

टिप्पणी पोस्ट करें

नया पेज पुराने