सिर्फ एक फोन लगाइए, अवैध शराब पर होगी तत्काल कार्यवाही

 

 

 चौबीसों घंटे पुलिस मुख्यालय के इस नंबर पर : व्हाट्सअप से भी कर सकते हैं शिकायत

रायपुर :

मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब पर सख्त कार्यवाही के निर्देश के बाद डी.जी.पी.  डी.एम. अवस्थी ने विशेष सेल का गठन किया है। श्री अवस्थी ने पुलिस अधीक्षक सी.आई.डी. अरविंद कुजूर को इस सेल का नोडल अधिकारी बनाया है। राज्य के किसी भी क्षेत्र के नागरिक अवैध शराब की जानकारी दे सकें। इसके लिए फोन नंबर 9479190441 जारी किया गया है।
इस नंबर पर जनसामान्य द्वारा कभी भी अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन के संबंध में फोन कर शिकायत की जा सकती है। उक्त नंबर में अवैध शराब की बिक्री अथवा परिवहन की फोटो व्हाट्सअप भी कर सकते हैं। यह नंबर चौबीसों घंटे चालू रहेगा। जिसमें शिकायत प्राप्त होते ही विशेष टीम द्वारा तत्काल कार्यवाही की जायेगी। शिकायतकर्ता का नाम एवं पहचान पूर्णतः गुप्त रखी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल द्वारा अवैध शराब की बिक्री एवं परिवहन पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस महानिदेशक  डी.एम. अवस्थी ने भी अवैध शराब की बिक्री होने पर संबंधित थाना प्रभारी को निलंबित करने की कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही संबंधित जिले के पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी भी तय की जाएगी।

 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने