कुरूद में 8 भखारा में 5 और धमतरी के एक दुकान पर लगा जुर्माना


कुरूद में ग्राहक बनकर पहुंचे एसडीएम और तहसीलदार


भूपेंद्र साहू 
धमतरी।लॉक डाउन के चलते नियमों की अनदेखी करने वाले के मामले में कार्यवाही अब तेज होने लगी है ।गुरुवार को कुरूद में 8 भखारा में पांच और धमतरी में एक दुकान पर कार्यवाही हुई । हालांकि अभी भी कई ऐसे दुकानदार हैं जो अधिक मूल्य पर अपना सामान बेच रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं इन्हें अब सचेत हो जाना चाहिए ।कोरोना वायरस के संक्रमण के बचाव के लिए लॉक डाउन लगाया गया है। इसमें दुकानों को निर्धारित समय पर खोलने की हिदायत दी गई है ।लेकिन इसके बावजूद कुछ दुकानदार नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं ।ऐसे ही जानकारी मिलने पर कुरूद एसडीएम योगिता देवांगन, तहसीलदार भूपेंद्र गावडे, ड्रग इंस्पेक्टर ,थाना प्रभारी ,सीएमओ आदि अधिकारियों ने छापामार कार्रवाई की ।इस दौरान नगर के सिन्हा प्रोविजन,शुभम किराना, चेतन किराना, जोहन किराना स्टोर, जयंत कोल्ड्रिंक ,साहू किराना चारमुड़िया आदि दुकानों में कार्यवाही की गई ।इस संबंध में एसडीएम योगिता देवांगन ने बताया कि 8 दुकानों पर कार्यवाही की गई जिसमें अधिक मूल्य पर सामान बेचना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना के अलावा प्रतिबंधित पॉलीथिन व डिस्पोजल भी पाए गए ।8 दुकान पर 18000रु फ़ाईन किया गया ।

भखारा में भी तहसीलदार, पुलिस एवं नगर पंचायत के कर्मचारियों ने पांच दुकानों पर जुर्माना ठोका। जिसमें साहू प्रोविजन स्टोर, अशोक किराना दुकान ,गोविंद बेकरी ,आनंदी कृषि केंद्र एवं विवेक मेडिकल पर नियमों का पालन न करने पर 1000 रु का जुर्माना लगाया गया। इस कार्रवाई में तहसीलदार सुनील कुमार  कुणाल सौरैया के साथ आर आई सुलेमान ग्वाल,एसआई भुनेश्वर नाग मौजूद थे ।

धमतरी शहर में भी गुरुवार को एक दुकान पर कार्रवाई की गई ।खाद्य निरीक्षक नरेश पिपरे पूर्णिमा किराना स्टोर्स दानीटोला पहुंचे जहां पर अधिक मूल्य पर सामान बेचते हुए पाएगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 2000 रु का फाइन लगाया गया।
 

1/Post a Comment/Comments

टिप्पणी पोस्ट करें

नया पेज पुराने