रफ़्तार का कहर: ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर,2 की मौत 3 घायल


एनएच 30 में गागरा पुल  के पास की घटना 

 

भूपेंद्र साहू 
धमतरी। गुरुवार की सुबह नेशनल हाईवे में  गागरा पुल के पास ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी जिसमें दो की मौत हो गई ।तीन घायल हुए हैं जिनका इलाज मसीही अस्पताल में जारी है।
लॉक डाउन के चौथे चरण में भीड़भाड़ और शराब  की वजह से अब वाहनों की रफ्तार बेलगाम होने लगी है ।बुधवार को कुरूद भाटागांव के पास का हादसा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि फिर से नेशनल हाईवे में बड़ा हादसा हुआ है।
 मिली जानकारी के अनुसार जगदलपुर एनएमडीसी निवासी रामानी हलधर पिता रबिन्द्र नाथ अपनी पत्नी बेबी हलधर,सहकर्मी भाई अनिल बान बानिक,पुत्र रौनक के साथ कार से रायपुर में इलाज के बाद गुरुवार सुबह वापस लौट रहे थे। अर्जुनी थाना के गागरा पुल के पास एक ट्रेलर ने कार को ठोकर मार दी।  इस हादसे में बेबी हलधर और अनिल बानिक की मौत हो गई, वहीं चंगोराभाठा निवासी ड्राइवर हेमराज यादव सहित बच्चे और रामानी को चोट लगी है।सूचना पर पुलिस मौके में पहुंची घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। 
 
बताया गया कि हादसे के बाद सभी लोग गाड़ी में ही फंसे हुये थे।  अर्जुनी पुलिस पेट्रोलिंग सूचना पश्चात घायलों को निकाल कर अस्पताल भेजा। अर्जुनी थाना प्रभारी उमेन्द्र कुमार टण्डन ने बताया ट्रेलर की ठोकर से कार सवार दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस मर्ग कायम कर ट्रेलर का पता लगा रही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने