केरल में फंसा धमतरी का युवक, लगा चुका है सब से गुहार नहीं मिल रही है मदद




 भूपेंद्र साहू 
धमतरी। शांति कॉलोनी चौक निवासी युवक काम के सिलसिले में केरल गया हुआ था जहां लॉक डाउन के बाद वह अब फंस चुका है ।लगातार मदद की गुहार लगा रहा है लेकिन कहीं से मदद नहीं मिलने से वह बेहद परेशान हैं ।फोन पर बात करते हुए बताया कि वह शांति कॉलोनी चौक निवासी देवेंद्र त्रिपाठी पिता गंगा प्रसाद त्रिपाठी है। पिता दिव्यांग है छोटा भाई मंदिर में पुजारी का काम करता है ।

वह दोस्त के बुलाने पर 18 मार्च को त्रिचूर केरल पहुंचा हुआ था । कुछ ही दिनों में लॉक डाउन लग गया ।उसका मित्र वहां से राजस्थान जा चुका है वह अकेला फंसा हुआ है। जो कुछ उसके पास पैसे थे वह खत्म हो चुके हैं मकान किराए देने के लिए और खाने पीने के लिए अब उसके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं बचे हुए हैं ।देवेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि वह अब तक धमतरी जिला प्रशासन ,पुलिस प्रशासन, श्रम विभाग, सभी कंट्रोल रूम के साथ विभिन्न मंत्री धमतरी महापौर एवं अन्य जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर चुका है ,लेकिन सभी जगह निराशा ही हाथ लगी है ।एक बार फिर वह सोशल मीडिया में मदद की गुहार की है।उसके घर की माली हालत बेहद खराब है माता-पिता दोनों अस्वस्थ हैं यदि वह वापस धमतरी पहुंच जाएगा तो परिवार को संभालने में मदद मिलेगी ।

इस संबंध में नगर निगम के एल्डरमैन और ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि आज देवेंद्र त्रिपाठी से उनकी बात हुई है वहां के प्रशासन से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है यथा संभव मदद की जाएगी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने