सुशांत सिंह के दु:खी फैन्स उठा रहे हैं आत्मघाती कदम




पटना। सुशांत सिंह राजपूत  के आत्महत्या करने से उनके कुछ फैन्स इतने दु:खी हो गए हैं कि वे भी आत्महत्या जैसे कदम उठा रहे हैं। उनकी एक और फैन ने खुदकुशी कर ली है।अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की मौत का सदमा उनके कुछ फैन्स बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। पता चला है कि 17 जून को एक 15 साल की किशोरी ने अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।हालांकि मृतका ने कोई सूइसाइड नोट नहीं छोड़ा है लेकिन पुलिस को उसकी एक डायरी बरामद हुई हैं जिसमें किशोरी ने सुशांत सिंह राजपूत की काफी चर्चा की थी।
मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि वह पिछले कुछ समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी। पुलिस अब मामले को सुशांत की आत्महत्या से जोड़ रही है और मृतका की डायरियों के आधार पर मौत के कारणों का पता लगा रही है।

पहले ये केस आ चुके सामने

हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत की एक फैन ने पटना में उनकी मौत की खबर सुनकर फांसी लगा ली है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के बरेली में भी एक स्कूल पढ़ने वाले छात्र को मृत पाया गया था। उसके परिवार ने बताया था कि मरने से पहले इस छात्र ने अपने किसी परिजन से कहा था कि जब सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी जैसा कदम उठा सकते हैं तो वह भी ऐसा कर सकता है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने