अंकल से बात करने के बाद मुझे ताकत मिली - रतन राजपूत


उनके मजबूत इरादों ने मेरे अंदर उम्मीद जगाई है


नई दिल्ली   सुशांत सिंह राजपूत के पिता से अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो टीवी सीरियल की एक्ट्रेस रतन राजपूत हाल ही में मिलीं।  इंस्टाग्राम पर रतन ने एक  वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह सुशांत के पिता की हालत बताती नजर आ रही हैं कि कैसे सुशांत के पिता ने उन्हें जिंदगी की उम्मीद दी और इरादों को मजबूत करना बताया। 
 रतन कहती हैं कि मैं सुशांत की मौत से बहुत दुखी थी। मैं बात नहीं कर पा रही थी। जब थोड़ी ठीक हुई तो आप लोगों के संग मैंने एक छोटा-सा वीडियो शेयर करने का सोचा। हाल ही में मैं सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने पटना गई। मैं डरी हुई थी कि उनसे क्या बात करूंगी, उन्हें कैसे संवेदना दूंगी। लेकिन जब मैं परसों एक्टर के परिवार से मिलने गई तो चीजें मेरे लिए बदल गईं। मेरी नर्वसनेस चली गई और अंकल से बात करने के बाद मुझे ताकत मिली। आप उस इंसान से क्या बात करेंगे जिसने अपने जवान बेटे को खोया हो। सुशांत के पिता अलग इंसान हैं। वह काफी शांत और स्थिर व्यक्ति हैं। उन्होंने ज्यादा कुछ बात तो नहीं की लेकिन ऐसा लगा जैसे उन्होंने बहुत कुछ कह दिया। 

एक्ट्रेस रतन राजपूत आगे कहती हैं कि उनकी एनर्जी एकदम अलग है। मैं सुशांत की बड़ी बहन से भी मिली। मुझे अहसास हुआ कि किसी के चले जाने के बाद भी जिंदगी चलती रहती है, कैसे आपको आगे बढ़ना होता है। उनसे मिलने के बाद मेरे अंदर कुछ बदल-सा गया है। साधारण जिंदगी में मैं खुद को मजबूत देख पा रही हूं। हाल ही में मैं बहुत लो महसूस कर रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे मैं वह हूं ही नहीं जो असल में हूं। लेकिन मैं अब वापस आ गई हूं। मैं सुशांत के पिता को केवल एक ही चीज कहना चाहती हूं कि अंकल, मैं पटना आऊंगी और जब भी आऊंगी आपसे मिलने जरूर आऊंगी। 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने