विधवा महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार



 चौकी करेलीबड़ी पुलिस की  कार्यवाही


  धमतरी। जिला के नगर पंचायत मगरलोड क्षेत्र अंतर्गत प्रर्थिया ने 20 जून को चौकी करेलीबड़ी में लिखित आवेदन प्रस्तुत कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 28 मई की रात्रि करीबन 12:00 बजे आरोपी हेमंत सिन्हा उसके घर की दीवार फांदकर आया और पीछे से उसका मुंह दबाकर जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया जिससे प्रार्थिया डर एवं लोकलाज के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताई किंतु आरोपी द्वारा घटना की पुनरावृति करने की कोशिश करने प्रार्थिया की लिखित रिपोर्ट पर चौकी करेली बड़ी में आरोपी हेमंत सिन्हा के विरुद्ध धारा 376, 450, 506 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

 चौकी प्रभारी करेली बड़ी लल्ला सिंह राजपूत के नेतृत्व में पुलिस टीम के द्वारा आरोपी के छिपने के हर संभावित स्थानों में पता तलाश करते हुए घेराबंदी कर उसके सकुनत में दबिश देने पर आरोपी हेमंत सिन्हा पिता राधेलाल सिन्हा उम्र 44 वर्ष साकिन वार्ड क्रमांक 9 मगरलोड  छिपा मिला, जिसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी हेमंत सिन्हा  द्वारा अपराध स्वीकार करने पर गिरफ्तार कर  न्यायालय में पेश कर ज्युडिशियल रिमांड प्राप्त किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पेशे से अधिवक्ता है।


    प्रभारी करेलीबड़ी लल्ला सिंह राजपूत के नेतृत्व में कार्यवाही मेंआरक्षक मनोज सिन्हा एवं नगर सैनिक यमुना लाल साहू शामिल रहे।
बाइट-लल्ला सिंह राजपूत,करेली बड़ी

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने